एयरटेल ने दिया धमाकेदार ऑफर, अब हर यूजर के पास होगा अनलिमिटेड डेटा

By Neha
|

टेलीकॉम कंपनियों के बीच में इस समय डेटा वॉर चल रही है। इस वॉर में कुछ कंपनियों खत्म हो गईं, जबकि ज्यादातर कंपनियां विलय कर रही हैं। कुछ कंपनियां अभी भी इस डेटा वॉर में टिकी हुई हैं, जिनमें से एक है एयरटेल। एयरटेल ने रिलायंस जियो के आने के बाद अपने प्लान में काफी फेरबदल किया है। कंपनी लगातर अपने डेटा प्लान अपडेट कर रही है। अब कंपनी ने अपने नेटवर्क के ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है। एयरटेल ब्रॉडबैंड यूजर्स भी अब डाटा रोलओवर करने वाली सुविधा का फायदा ले सकेंगे।

 
एयरटेल ने दिया धमाकेदार ऑफर, अब हर यूजर के पास होगा अनलिमिटेड डेटा

एयरटेल की इस नई सर्विस में कस्टमर्स के बिलिंग साइकिल में बचा हुआ डेटा अगले बिलिंग साइकिल में जोड़ दिया जाएगा, जो कि 1000 जीबी तक हो सकता है। यानी एक महीने आपके पास इस्तेमाल न किया गया 20 जीबी डेटा बचता है, उसे आप अगले महीने इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रोलओवर फीचर के जरिए यूजर्स एयरटेल ब्रॉडबैंड कनेक्शन में 1,000जीबी तक डाटा जमा कर सकेंगे।

स्मार्टफोन को फ्रिज में जमा देने पर क्या होता है ? नहीं पता, तो यहां देखिएस्मार्टफोन को फ्रिज में जमा देने पर क्या होता है ? नहीं पता, तो यहां देखिए

भारती एयरटेल के CEO Homes George Mathen ने कहा कि "हमारे होम ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को अब उनके इस्तेमाल न किए गए डेटा के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, जो हमेशा उनके लिए उपलब्ध रहेंगी। होम ब्रॉडबैंड ऑनलाइन कंटेंट के होम कंजम्पशन के बड़े पैमाने पर विकास को चलाने के लिए जारी है।"

Flipkart पर मिलेगा Moto X4, यहां जानिए ऑफर्सFlipkart पर मिलेगा Moto X4, यहां जानिए ऑफर्स

बता दें कि ये सर्विस एयरटेल पहले ही अपने पोस्टपेड मोबाइल यूजर्स के लिए ला चुका है। इस सर्विस में यूजर 200 जीबी तक डेटा को डेटा बैंक में सेव कर सकते हैं। एयरटेल का कहना है कि उसके 21 लाख होम ब्रॉडबैंड यूजर हैं, जिन्हें इस सर्विस से काफी फायदा होगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Airtel broadband customers can now carry forward unused data. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X