Subscribe to Gizbot

एयरटेल यूजर्स अब फ्री में देख सकेंगे टीवी शो और फेमस मूवी

Written By:

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स के बीच पॉपुलरिटी बनाए रखना चाहती है, इसीलिए अपने यूजर्स के लिए हर रोज नए ऑफर्स, डील और डेटा प्लान लॉन्च करती रहती है। अगर आप एयरटेल यूजर हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।

एयरटेल यूजर्स अब फ्री में टीवी शोज और 10,000 फेमस मूवीज का मजा ले सकेंगे। दरअसल भारती एयरटेल ने ऑनलाइन कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ALTBalaji के साथ पार्टनरशिप की है।

एएलटीबालाजी बालाजी टेलीफ़िल्म्स की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है।

एयरटेल यूजर्स अब फ्री में देख सकेंगे टीवी शो और फेमस मूवी

एयरटेल और ALT बालाजी की इस साझेदारी के तहत यूजर्स अब ALT बालाजी प्लेटफॉर्म पर दिखने वाले डिजिटल कंटेंट को फ्री में देख सकेंगे। ये कंटेंट यूजर्स अपने फोन और टेलीविजन पर Airtel TV ऐप पर देख सकते हैं। याद हो कि कुछ समय पहले एयरटेल ने अमेजन और हॉटस्टार के साथ पार्टनरशिप का ऐलान किया था।

अब एयरटेल यूजर्स 350 LIVE TV चैनल्स पर बालाजी के ओरिजनल शो और लगभग 10,000 फेमस मूवीज और टीवी शो का मजा ले सकेंगे। एयरटेल ने ALT बालाजी के साथ साझेदारी पर कहा कि कंपनी के इस कदम से एयरटेल ऐप की पॉपुलरिटी बढ़ेगी और ज्यादा लोग इस सुविधा का फायदा उठा सकेंगे।

Airtel Wynk के CEO समीर बत्रा ने इस साझेदारी के बारे में कहा कि, "हम ALT बालाजी के साथ पार्टनरशिप कर एयरटेल टीवी एप पर ओरिजनल कंटेंट दिखाने के लिए रोमांचित हैं। एयरटेल टीवी एप अपने यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ा रही है। इस एप के जरिए हम यूजर्स तक आसानी से एंटरटेनमेंट कंटेंट को पहुंचाना चाहते हैं।"

बता दें कि एयरटेल इससे पहले अपने पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए अमेजन इंडिया के साथ पार्टनरशिप का ऐलान कर चुकी है। इस साझेदारी के तहत 499 रुपए और उससे ज्यादा का रिचार्ज करवाने वाले यूजर्स को एक साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप मिलेगी, जिसकी कीमत 999 रुपए है। इसमें यूजर्स अमेजन प्राइम वीडियो का मजा ले सकते हैं।

इस साल जनवरी में एयरटेल ने अपने ग्राहकों को एंटरटेनमेंट सर्विस उपलब्ध कराने के लिए हॉटस्टार के साथ पार्टनरशिप की थी, जिसमें यूजर्स को हॉटस्टार पर फ्री में सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा, जिसमें यूजर्स 10,000 हिट फिल्मों और 350 टीवी चैनल्स लाइव एयरटेल टीवी ऐप पर देख सकेंगे।

English summary
Airtel has joined hands with ALTBalaji, a wholly owned subsidiary of Balaji Telefilms, to bring exciting digital content from ALT Balaji's portfolio to Airtel TV app users.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot