जियोफोन को मिलेगी टक्कर, Airtel-Karbonn ने लॉन्च किए स्मार्टफोन

Written By:

इंडियन टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने कार्बन के साथ मिलकर भारत में दो नए स्मार्टफोन लान्च किए हैं। कंपनी ने इन दोनों ही स्मार्टफोन को 4G सपोर्ट के साथ पेश किय है। इन दोनों स्मार्टफोंस को अपनी 'Mera Pehla Smartphone' प्रोजेक्ट में पेश किया गया है। एयरटेल ने दोनों स्मार्टफोन को A1 Indian और A41 Power स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च किया है। इन फोन को लॉन्च करने के लिए एयरटेल ने इंडियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन से हाथ मिलाया है। कंपनी का इरादा इन फोन के जरिए हर इंसान तक में स्मार्टफोन पहुंचाना है।

जियोफोन को मिलेगी टक्कर, Airtel-Karbonn ने लॉन्च किए स्मार्टफोन

ये दोनों स्मार्टफोन एयरटेल के मंथली 169 रुपए वाले पैक के साथ आ रहे हैं। इसके अलावा इन स्मार्टफोन को आप अमेज़न इंडिया से खरीद सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

पोर्न देखा तो बज उठेगा "हर-हर महादेव"

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

कीमत-

अगर आप इन दोनों फोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि एयरटेल A1 Indian स्मार्टफोन को 4G सपोर्ट के साथ इफेक्टिव 1,799 रुपए में पेश किया है, जिसकी असली कीमत 4,390 रुपए होगी वहीं, A41 Power स्मार्टफोन की इफेक्टिव कीमत 1,849 रुपए है, जिसकी असल कीमत 4,290 रुपए है।

कॉमन स्पेक्स-

A1 Indian और A41 Power के फीचर्स की बात करें, तो दोनों ही स्मार्टफोंस में 4-इंच की टच स्क्रीन डिसप्ले दी गई है। इसके अलावा इनमें 1GB की रैम के साथ डुअल-सिम स्लॉट के साथ 4G को सपोर्ट दिया गया है। दोनों स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नॉगट पर काम करते हैं। दोनों फोंस के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ, और GPS भी मिल रहे हैं। बाकी स्पेक्स दोनों फोन में अलग-अलग दिए गए हैं।

A1 indian-

स्मार्टफोन में 1.1GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर, 1500mAh क्षमता की बैटरी है। फोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है, जिसमें 32GB तक बढ़ा माइक्रोएसडी कार्ड यूज किया जा सकता है। फोन में एक 3.2 -मेगापिक्सल का एक डुअल कैमरा मिल रहा है और सेल्फी के लिए 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

A41 Power-

स्मार्टफोन में आपको एक 1.3GHz का कवाड-कोर प्रोसेसर, 2300mAh क्षमता की बैटरी दी गई है।फोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में एक 2-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें एक 0.3-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

ये होंगी कैशबैक की शर्तें-

A1 इंडियन स्मार्टफोन खरीदे के लिए 3299 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। वहीं, A41 Power स्मार्टफोन के लिए 3349 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। डाउन पेमेंट के बाद यूजर्स को 36 महीने तक 169 का रिचार्ज हर महीने कराना होगा। 18 महीने के बाद यूजर्स को 500 का कैश रिफंड मिलने लगेगा और 36 महीने पूरे होने पर 1000 रुपए और दिए जाएंगे। कंपनी ने ऐलान किया है कि इन ऑफर्स के अलावा दोनों फोन पर 1500 का कैश बेनिफिट दिया जाएगा। अगर आप 169 रुपए का प्लान नहीं लेना चाहते हैं, तो किसी भी रिचार्ज को अपनी सुविधा अनुसार करा सकते हैं। वहीं कैश रिफंड के लिए 18 महीने के लिए 3,000 रुपए का रिचार्ज करवाना जरूरी होगा। साथ ही 1000 को क्लेम करने के लिए 3,000 रुपए का रिचार्ज करना भी जरूरी होगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Airtel Launches Karbonn A1 Indian and A41 Power smartphone. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
Gujarat Assembly Election 2017: गुजरात में 6 बूथों पर दोबारा मतदान , जिग्नेश मेवाणी ने कहा-एग्जिट पोल बकवास है
Gujarat Assembly Election 2017: गुजरात में 6 बूथों पर दोबारा मतदान , जिग्नेश मेवाणी ने कहा-एग्जिट पोल बकवास है
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot