Airtel ने लॉन्च किए तीन नए इंटरनेशनल प्लान, जानें कीमत और खासियत

|

भारती एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करता रहता है। जिसमें पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स शामिल होते हैं। इस बार कंपनी ने इंटरनेशनल रोमिंग के लिए तीन प्लान को पेश किया है। इन प्लान्स को खासतौर पर प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। बता दें, कंपनी ने अपने इंटरनेशनल प्लान को ईजी टॉक टाइम बेनिफिट के साथ लॉन्च किया है। वहीं यह प्लान "Foreign Pass" के तहत पेश किया गया है।

 
Airtel ने लॉन्च किए तीन नए इंटरनेशनल प्लान, जानें कीमत और खासियत

क्या है एयरटेल के नए इंटरनेशनल प्लान

प्लान्स की बात करें तो कंपनी ने अपने पहले प्लान को 196 रुपये के साथ लॉन्च किया है। जिसमें यूजर्स को इंटरनेशनल रोमिंग के दौरान 20 मिनट की कॉलिंग सुविधा दी जा रही है। वहीं, कंपनी ने अपने दूसरे प्लान को 296 रुपये के साथ पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को 40 मिनट की कॉलिंग सुविधा दी जा रही है। एयरटेल का तीसरा प्लान 446 रुपये के साथ आता है। जिसमें यूजर्स को 75 मिनट का टॉकटाइम दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- Airtel यूजर्स अब रोमिंग में भी कर सकेंगे अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल्सयह भी पढ़ें:- Airtel यूजर्स अब रोमिंग में भी कर सकेंगे अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल्स

एक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी ने इन प्लान्स को ऐसे समय में पेश किया है जब हाल में कंपनी ने इंटरनेशनल रोमिंग प्लान को इनेबल करने के लिए 199 रुपये की एक्टिवेशन फीस को हटा दिया है। बता दें, ये एक्टिवेशन फीस प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए लगती थी। इन तीनों प्लान की वैधता एक दूसरे से अलग है। बता दें, 196 रुपये वाला प्लान एक दिन, 296 रुपये वाला प्लान 30 दिन और 446 रुपये वाला प्लान 90 की वैधता के साथ आता है।

यह भी पढ़ें:- एयरटेल का नया प्लान, कीमत सिर्फ 76 रुपएयह भी पढ़ें:- एयरटेल का नया प्लान, कीमत सिर्फ 76 रुपए

यह प्लान 20 देशों में उपलब्ध हैं, जिनमें अमेरिका, यूके, कनाडा, चीन, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, हांगकांग, थाइलैंड, मलेशिया, सिंगापुर, नीदरलैंड, नेपाल, बांग्लादेश, श्रीलंका, साउदी अरब, यूएई, कतर, कुवैत और बहरीन जैसे देश शामिल हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Bharti Airtel continues to offer a plan more than one for its users. Which includes postpaid and prepaid users. This time the company has introduced three plans for international roaming. The company has launched its International Plan with EG Talk Time Benefit. Whereas this plan has been introduced under "Foreign Pass".

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X