JIO से 3गुना ज्यादा डेटा देगा एयरटेल, धमाकेदार प्लान

Written By: Lekhaka

एयरटेल ने टेलकॉम सेक्टर में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए और सबसे बड़े प्रतिद्ंवदी रिलायंज जियो को पछाड़ने के लिए नया प्लान लेकर आया है। एयरटेल के इस प्लान में जियो के मुकाबले 3 गुना ज्यादा डेटा देने का वादा किया गया है। इस बार भी कंपनी ने अपने अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान में कुछ बदलाव किया है. ये बदलाव 349 रुपये और 549 रुपये वाले प्लान में किया गया है। प्लान में और क्या खास है इसके बारे में हम आपको आगे बता रहे हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

तीनगुना ज्यादा डाटा

एयरटेल के पास फिलहाल 199 रुपये, 349 रुपये, 448 रुपये, 549 रुपये और 799 रुपये के ओपन मार्केट टैरिफ प्लान मौजूद हैं। समाचार पोर्टल आजतक ने टेलीकॉम इन्फो की खबर के मुताबिक लिखा है कि, इस बार कंपनी ने 349 रुपये और 549 रुपये वाले प्लान में डेटा को लेकर बड़ा बदलाव किया है। इससे एयरटेल की टेलीकॉम मार्केट में पकड़ मजबूत होती जाएगी।

ये है प्लान

एयरटेल 349 रुपये वाले प्लान में अब 2GB डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा, जबकि पहले केवल 1.5GB डेटा ही दिया जाता था। इसी तरह अब 549 रुपये वाले प्लान में बदलाव के बाद 3GB डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा, जबकि पहले केवल 2.5GB डेटा प्रतिदिन दिया जाता था. दोनों ही प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

ग्राहकों की मौज

कुल मिलाकर अब 349 रुपये वाले प्लान में 56GB डेटा प्रति महीने दिया जाएगा और 549 रुपये वाले प्लान में एक रिचार्ज साइकल में 84GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा। इस बदलाव को फिलहाल 8 टेलीकॉम सर्किल के लिए लाया गया है।

199 रुपए का भी प्लान

एयरटेल के 199 रुपए का भी प्लान लॉन्च किया है। एयरटेल के इस टैरिफ प्लान में प्रीपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलता है। साथ ही रोमिंग में इनकमिंग कॉलिंग भी मुफ्त रहेगी। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड एसएमएस और 28 दिन के लिए मात्र 1 जीबी डेटा मिलता है। ये प्लान सभी वर्तमान और नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। 199 रुपए वाले टैरिफ प्लान का लाभ चेन्नई, दिल्ली-एनसीआर, मुबंई और कर्नाटक सर्किल के ग्राहक ले सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Read more about:
English summary
Now Airtel Launched A New Plan For customer,It Will Give 3 GD Data Per Day,
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot