जल्दी कीजिए, कंपनी सिर्फ 349 रुपए में दे रही है 56 जीबी डेटा

By Neha
|

टेलीकॉम कंपनियों की डेटा वॉर के बारे में सभी स्मार्टफोन यूजर्स जान चुके हैं। भारत में टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइड करने वाली सभी कंपनी अपने डेटा और वॉयस कॉलिंग प्लान को अपडेट कर यूजर्स के लिए किफायती बनाने में लगी हैं। भारती एयरटेल ने भी अपने 349 रुपए और 549 रुपए के प्लान में बदलाव किया है। कंपनी ने इन दोनों प्लान की डेटा लिमिट बढ़ा दी है, जो एयरटेल यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। इन दोनों प्लान में अपडेट के बाद अब एयरटेल यूजर्स को 500 एमबी अतिरिक्त डेटा और कई सर्विस मिलेगी।

 
जल्दी कीजिए, कंपनी सिर्फ 349 रुपए में दे रही है 56 जीबी डेटा

एयरटेल ने 349 रुपए वाला प्लान सितंबर में लॉन्च किया गया था। पहले इस प्लान में यूजर को 1जीबी डेटा मिलता था, जिसे एयरटेल ने नवंबर में इसे बढ़ाकर 1.5जीबी कर दिया गया था। अब एयरटेल ने अपने 349 रुपए के प्लान में 2जीबी डेटा देने का ऐलान किया है। यूजर को कुल 56 जीबी डेटा मिलता है। ये प्लान पहले की तरह ही 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा, जिसमें रोमिंग पर मुफ्त आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी मिलेगी। इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल और 100 एसएमएस हर रोज़ भी मिलेंगे।

आज लॉन्च हो रहे हैं Xiaomi Redmi 5 और Redmi 5 Plus, यहां देखें लाइव इवेंटआज लॉन्च हो रहे हैं Xiaomi Redmi 5 और Redmi 5 Plus, यहां देखें लाइव इवेंट

एयरटेल के 549 रुपए वाले प्लान में पहले यूजर्स को 2.5 जीबी डेटा हर रोज मिलता था। इस प्लान के अपडेट के बाद ग्राहकों को 3 जीबी डेटा हर रोज़ मिलेगा, यानी कुल मिलाकर इस पैक में एयरटेल ग्राहकों को 84 जीबी डेटा मिलेगा। इस पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, 100 एसएमएस और रोमिंग पर मुफ्त आउटगोइंग कॉल का फायदा भी मिलेगा। ये पैक भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

शानदार ऑफर्स के साथ शाओमी Redmi 5A की पहली सेल आजशानदार ऑफर्स के साथ शाओमी Redmi 5A की पहली सेल आज

बता दें कि एयरटेल को रिलायंस जियो का कड़ा प्रतिद्वंदी माना जाता रहा है। कुछ समय पहले रिलांयस जियो ने भी अपने डेटा प्लान को अपडेट कर डेटा और वैलिडिटी लिमिट बढ़ाई थी।

 
Best Mobiles in India

English summary
irtel 349 rupees Plan Now Offers 2GB Data Per Day and 549 rupees plan offers 3GB data for every day.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X