Subscribe to Gizbot

एयरटेल दे रही है 14GB एक्सट्रा डेटा, जानें कैसे मिलेगा फायदा

Written By:

टेलीकॉम कंपनियां इस समय अपने नए प्लान लॉन्च करने के साथ पुराने प्लान्स को अपग्रेड कर यूजर्स को ज्यादा फायदा पहुंचा रहे हैं। देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों में से भारती एयरटेल ने अपने 799 रुपए वाले प्रीपेड प्लान को अपग्रेड किया है।

प्लान अपग्रेड के बाद एयरटेल इस प्लान में अपने यूजर्स को 14जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। साथ ही 799 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग औऱ एसएमअलनिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल के साथ 100 रोजाना लोकल और नेशनल एसएमएस का फायदा मिलेगा। बता दें कि ये प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

एयरटेल दे रही है 14GB एक्सट्रा डेटा, जानें कैसे मिलेगा फायदा

अपग्रेड के पहले एयरटेल के 799 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को रोजाना 3जीबी डेटा 28 दिनों के लिए यानी कुल 84 जीबी डेटा मिलता था। अब कंपनी ने यूजर्स को 14जीबी अतिरिक्त डेटा ऑफर किया है, जिसके बाद इस प्लान में 98जीबी डेटा 3जी/ 4जी स्पीड पर मिलेगा।

इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 250 मिनट फ्री कॉलिंग और एक हफ्ते के लिए 1,000 मिनट फ्री एसटीडी औऱ लोकल कॉल मिलेंगे। एयरटेल का ये प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया है। बता दें कि रिलायंस जियो के ने भी अपने यूजर्स के लिए 799 रुपए का प्लान पेश किया है।

इस ट्रिक से मोबाइल में चलाएं इंटरनेट, नहीं पड़ेगी डेटा बैलेंस की जरूरत

रिलायंस जियो के 799 रुपए के प्लान की बात करें, तो यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोजाना 3 जीबी डेटा कुल 84 जीबी मिलता है। इसके अलावा जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग औऱ एसएमअलनिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल के साथ 100 रोजाना लोकल और नेशनल एसएमएस मिलेंगे।

बता दें कि रिलायंस जियो के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के ही 549 रुपए वाले प्रीपेड प्लान के साथ हो सकता है। एयरटेल के 549 रुपए के प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोजाना 3जीबी डेटा 3जी/ 4जी स्पीड पर मिलेगा। इसी के साथ यूजर्स प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग औऱ एसएमअलनिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल के साथ 100 रोजाना लोकल और नेशनल एसएमएस भी मिलेंगे।

English summary
airtel to offer 3.5 GB of 3G/4G data per day for 28 days in its revised 799 rupees prepaid plan. More detail in hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot