एयरटेल ग्राहकों के लिए बुरी खबर, बढ़ सकते हैं कॉल रेट

|

भारती एयरटेल के प्रबंध निदेशक गोपाल विट्टल के अनुसार मुख्य शुल्क दर तथा वसूली वाली दरों में महत्वपूर्ण अंतर को देखते हुए ‘शुल्क' बढाने की गुंजाइश बनी रहती है यानी इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी प्रॉफिट बढ़ाने के लिए अपनी कॉल दरों में बढ़ोत्‍तरी कर सकती है। विट्टल ने कहा कि दीर्घकालिक आधार पर वायस शुल्क दरों को बढाने की गुंजाइश है हालांकि उन्होंने इस बारे में ब्यौरा नहीं दिया।

 

पढ़ें: क्‍या आप भी लेना चाहते हैं कुछ ऐसी सेल्‍फी फोटो

उल्लेखनीय है कि 30 जून 2014 को समाप्त पहली तिमाही में एयरटेल का एकीकृत शुद्ध लाभ 60.9 प्रतिशत बढ़कर 1108 करोड़ रपये हो गया भारत में कंपनी की मोबाइल आय में वायस काल कारोबार का लगभग 72 प्रतिशत हिस्सा है।

एयरटेल ग्राहकों के लिए बुरी खबर, बढ़ सकते हैं कॉल रेट

आलोच्य तिमाही में कंपनी की कुल आय 13.3 प्रतिशत बढ़कर 22,962 करोड़ रपये हो गई इसके साथ ही कंपनी ने अफ्रीका में अपने दूरसंचार टावरों को बेचने का भी संकेत दिया है लेकिन वह इस बारे में उचित सौदे के इंतजार में है।

हम आपको बता दें 30 जून 2014 को समाप्त पहली तिमाही में एयरटेल का एकीकृत शुद्ध लाभ 60.9 प्रतिशत बढ़कर 1108 करोड़ रुपये हो गया

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Telecom major Bharti AirtelBSE -0.36 % today indicated that it may cut down on discounts it offers on mobile call rates to push revenue from voice services.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X