3GB रैम व डुअल कैमरा स्मार्टफोन 9,999 रुपए में लॉन्च, 2200 कैशबैक

|

टीसीएल के अधिकार वाले Alcatel ब्रांड ने मंगलवार को भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Alcatel 3V लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन को 9999 रुपए में लॉन्च किया है। कीमत की तुलना में कंपनी ने इस स्मार्टफोन में बेहतर फीचर्स दिए हैं। ये फोन 3 जीबी रैम और डुअल रियर कैमरा के साथ आता है। कंपनी ने सबसे पहले Alcatel 3V स्मार्टफोन को सबसे पहले इस साल एमडब्ल्यूसी 2018 में शोकेस किया था। अब ये फोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है और ये फोन एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर 31 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

3GB रैम व डुअल कैमरा स्मार्टफोन 9,999 रुपए में लॉन्च, 2200 कैशबैक

 

अल्काटेल कंपनी ने 3V स्मार्टफोन के लिए टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत जियो इस स्मार्टफोन पर 2200 रुपए कैशबैक दे रही है। इसके अलावा जियो यूजर्स को 1000 रुपए का गिफ्ट वाउचर Myntra और 500 रुपए का गिफ्ट वाउचर Cleartrip की तरफ से मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 1000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के कस्टमर्स को इस स्मार्टफोन को खरीदने पर नो कॉस्ट ऑन ईएमआई और ALT Balaji सब्सक्रिप्शन पर फोन पर 15 परसेंट डिस्काउंट मिलेगा। ये फोन ट्रांसपेरेंट फोन केस के साथ आएगा।

अल्काटेल 3V स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिसप्ले दिया है, जो 1080 x 2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। ये स्मार्टफोन 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन की बड़ी डिसप्ले को पावर देने के लिए 3000mAh की बैटरी दी है।

अल्काटेल 3V स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT8735A चिपसेट दिया है। रैम की बात करें, तो ये 3GB की है। इस फोन का इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी का है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ओपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

 

अल्काटेल के इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा दिया है। इसका प्रायमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसका कैमरा बोकेह, ईआईएस, पीडीएएफ, ज़ेडएसएल, फेस ब्यूटी, सोशल मोड और इंस्टैंट कोलाज जैसे फीचर के साथ आता है। फ्रंट कैमरा की बात करें, तो ये 8 मेगापिक्सल का है। कंपनी ने इस फोन के रियर और फ्रंट कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश दिया है।

HDR क्या होता है और इसे कब ऑन करना चाहिए ?

अल्काटेल 3V स्मार्टफोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फिंगर प्रिंट सेंसर दिया है, जो फोन को बैक पैनल पर मौजूद है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में 4G LTE, VoLTE, ब्लूटूथ, वाईफाई, और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Alcatel 3V With 3GB ram and dual rear camera launched in india at rs. 9999 with cash back and few more offers.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X