Redmi K60 सीरीज के सभी स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक, सीरीज में तीन फोन शामिल

|
Redmi K60 सीरीज के सभी स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले Redmi K60 सीरीज के मेन स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। Redmi K50 सीरीज को लोगों के लिए फीचर-पैक फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज के रूप में शुरू हुए कुछ समय हो गया है। कंपनी ने भारत में Redmi K50i भी लॉन्च किया, जो मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 SoC पर बेस्ड एक हैंडसेट है जिसमें 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। अब, एक टिपस्टर ने Redmi K60 सीरीज़ के मेन स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं, जिसमें 3 मॉडल शामिल होने की उम्मीद है। Xiaomi ने अभी तक चीन में Redmi K50 सीरीज के उत्तराधिकारी के रूप में Redmi K60 सीरीज को लॉन्च करने का प्लान बना रही है।

 

टिप्सटर केस्पर स्कर्जीपेक ने अपकमिंग Redmi K60 series के स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं, जिसमें तीन मॉडल Redmi K60, Redmi K60 Pro, और Redmi K60E शामिल हैं। लीकर ने इन Redmi हैंडसेट के कोडनेम, SoCs का डिटेल शेयर किया है, जिनके Redmi K50 सीरीज के सफल होने की उम्मीद है।

Redmi K60 डिवाइस के कोडनेम

Skrzypek के मुताबिक , Redmi K60, Redmi K60 Pro और Redmi K60E डिवाइस का कोडनेम सुकरात, मोंड्रियन और रेम्ब्रांट है। उन्होंने यह भी बता दिया है कि Redmi K60 स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 पर बेस्ड होगा, जबकि Redmi K60 Pro स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से लैस होगा। इस बीच, Redmi K60E में मीडियाटेक चिपसेट की फैसिलिटी दी गई है।

Redmi K60 सीरीज के सभी स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

Redmi K60 कैमरा

Redmi K60 वैरिएंट को 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच डिस्प्ले स्पोर्ट करने के लिए इत्तला दी गई है, और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS के साथ 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो है। सेल्फी के लिए हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा होने की बात कही गई है।

 

Redmi K60 बैटरी

इसके अलावा, हैंडसेट को 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 30W वायरलेस चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी दी गई है। वेनिला मॉडल को 12 जीबी मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन में अपनी शुरुआत करने और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की फैसिलिटी देने के लिए इत्तला दे दी गई है।

इस बीच, Xiaomi ने बताया है कि उसके अपकमिंग Xiaomi 13 सीरीज के स्मार्टफोन 1 दिसंबर को लॉन्च किए जाएंगे। चीनी तकनीकी दिग्गज ने खुलासा किया है कि Xiaomi 13 लाइनअप में दो मॉडल शामिल होंगे: वैनिला Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro । अपकमिंग फ्लैगशिप लाइनअप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC पर बेस्ड होगें।

 
Best Mobiles in India

English summary
Now, a tipster has shared the key specifications of the Redmi K60 series, which is expected to include 3 models. Xiaomi is yet to launch the Redmi K60 series as the successor to the Redmi K50 series in China.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X