Samsung, Redmi और OnePlus के साथ इन सभी फोन को 2023 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा

|
Samsung, Redmi और One+ के साथ इन सभी फोन को 2023 में किया जाएगा लॉन्च

हम 2022 के लास्ट में हैं और अगले साल के 5G फोन लॉन्च के बारे में डिटेल्स ऑनलाइन दिखई दे रहे हैं। कुछ स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने लेटेस्ट 2023 फोन के लॉन्च की तारीख का खुलासा भी कर दी है। Redmi Note 12 Pro Plus 5 जनवरी को भारत आ रहा है, जबकि iQOO 11 की अनाउंसमेंट 10 जनवरी को की जाएगी। सैमसंग को अगले साल फरवरी में अपनी अगले जनरेशन के Flagship Galaxy S23 Series को लॉन्च करने के लिए भी तैयार किया गया है। यहां उन सभी फोनों पर एक नजर डाली गई है, जो 2023 की शुरुआत में लॉन्च होंगे।

 

Samsung Galaxy S23

Samsung Galaxy S23 सीरीज की अनाउंसमेंट अगले साल फरवरी में की जा सकती है। क्योंकि यह एक फ्लैगशिप सीरीज होगी, आप प्रीमियम कीमत पर हाई-एंड फीचर्स की उम्मीद कर सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि यह 8K रिज़ॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्ड करने का ऑप्शन देगा, जो कि पिछले मॉडल के साथ भी मौजूद था। हालाँकि, यह केवल अल्ट्रा मॉडल तक ही सीमित था, और मानक के साथ-साथ प्रो वर्जन 4K 60fps के लिए सपोर्ट प्रोवाइड करता है। पिछले साल का सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 24fps पर 8K वीडियो रिकॉर्ड करने की सपोर्ट के साथ आता है और कहा जाता है कि नया 30fps में शूट करने का ऑप्शन पेश करता है।

Redmi Note 12 Pro Plus

Redmi Note 12 Pro Plus अगले साल 5 जनवरी को लॉन्च होगा। कंपनी ने 5G फोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है। इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा होने की बात कही गई है। डिवाइस को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था, इसलिए हम स्पेसिफिकेशन को जानते हैं। मिड-रेंज स्मार्टफोन में डॉल्बी विजन, एचडीआर 10+ और 900निट्स तक ब्राइटनेस के साथ 6.67-इंच एफएचडी+ ओएलईडी 120 हर्ट्ज डिस्प्ले है। हुड के तहत एक मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 SoC है। यह 120W चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी प्रोवाइड करता है।

 
Samsung, Redmi और One+ के साथ इन सभी फोन को 2023 में किया जाएगा लॉन्च

iQOO 11

अगले महीने iQOO 5G सीरीज को भी लॉन्च किया जाएगा और इसके लिए लॉन्च की तारीख 10 जनवरी, 2023 है। यही डिवाइस चीन में पहले से ही मौजूद है, और भारतीय वर्जन के साथ स्पेसिफिकेशन को शेयर करने की उम्मीद है।

iQOO 11 में 6.78-इंच AMOLED 144Hz डिस्प्ले होगा जो (QHD+) रेजोल्यूशन पर काम करेगा। iQOO ने यूजर्स को स्मूथ और फास्ट परफॉर्मेंस देने के लिए क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट का यूज किया है। 5,000mAh की बैटरी के लिए चार्जिंग स्पीड 120W पर कैप की गई है। iQOO 11 के रियर कैमरा सिस्टम में OIS-सपोर्ट 50-मेगापिक्सल का सैमसंग GN5 प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2x ऑप्टिकल जूम लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल का स्नैपर शामिल है।

OnePlus 11

OnePlus 11 के अगले साल मार्च या अप्रैल में आने की उम्मीद है अगर हम पिछले लॉन्च पर जाएं। इस बार, कंपनी एक प्रो मॉडल को लॉन्च कर सकती है और लीक के मुताबिक इस लेटेस्ट पेशकश में केवल स्टैण्डर्ड वनप्लस 11 वर्जन शामिल हो सकता है। लॉन्च से पहले अफवाह मिल ने बहुत सारे डिटेल्स का खुलासा किया है।

Xiaomi 13

Xiaomi 13 अगले साल की शुरुआत में आएगा, जो कि कंपनी के सीईओ लेई जून ने बताया है। उन्होंने बताया है कि Xiaomi इसे जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लाने का प्लान बना रही है और इस बार यह पुराने वर्जन की तुलना में बहुत पहले होगा। Xiaomi 12 प्रो लॉन्च इस साल अप्रैल में भारत में की गई थी। Xiaomi 13 सीरीज के सभी फोन भारत में लॉन्च होंगे या नहीं। लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि Xiaomi प्रो मॉडल लॉन्च करेगी, केवल Xiaomi 12 Pro को इस साल की शुरुआत में भारत में मौजूद कराया गया था।

 
Best Mobiles in India

English summary
Some smartphone companies have also revealed the launch date of their latest 2023 phones. The Redmi Note 12 Pro Plus is coming to India on January 5, while the iQOO 11 will be announced on January 10. Samsung is also tipped to launch its next-generation flagship Galaxy S23 series in February next year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X