Samsung Galaxy J4 गीकबेंच पर लिस्ट, ये होंगे फीचर्स

By Neha
|

पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग अगले हफ्ते शुरू होने वाले MWC 2018 इवेंट में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 और Galaxy S9+ लॉन्च करने के लिए तैयार है। एक तरफ तो इन दोनों फ्लैगशिप फोन का लंबे समय से फैन इंतजार कर रहे हैं, दूसरी तरफ सैमसंग एंट्री लेवल फोन लॉन्च करने की तैयार में है।

 

हाल ही में बेंचमार्क वेबसाइट Geekbench पर सैमसंग का एक और बजट स्मार्टफोन लिस्ट किया गया है। गीकबेंच पर सैमसंग गैलेक्सी जे4 स्पॉट किया गया है, जहां इस फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।

Samsung Galaxy J4 गीकबेंच पर लिस्ट, ये होंगे फीचर्स

गीकबेंच वेबसाइट पर सैमसंग गैलेक्सी जे4 फोन मॉडल नंबर SM-J400F के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.0 ऑरियो पर चलेगा। इस फोन में 7570 SoC के साथ 1.4GHz quad-core Cortex A53 प्रोसेसर दिया होगा। इस फोन में 2जीबी रैम दी गई होगी जो एंट्री लेवल स्मार्टफोन में होती है।

ये कंपनी 109 रुपए में दे रही है अनलिमिटेड कॉल्स-डेटा और SMSये कंपनी 109 रुपए में दे रही है अनलिमिटेड कॉल्स-डेटा और SMS

सैमसंग गैलेक्सी जे4 में HD डिसप्ले दिया होगा, जो 720 पिक्सल स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। फिलहाल इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में पता नहीं चला है और ज्यादा जानकारी के लिए सैमसंग फैन्स को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

 
Samsung Galaxy J4 गीकबेंच पर लिस्ट, ये होंगे फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी जे4 फोन पिछले साल लॉन्च सैमसंग गैलेक्सी जे3 का अपग्रेड वर्जन कहा जा सकता है, जिसे कंपनी शानदार फीचर्स के साथ पेश करेगी। सैमसंग अपनी जे सीरिज में कई बजट स्मार्टफोन पेश कर चुकी है और उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कीमत भी सैमसंग के फैन्स के लिए अफोर्डेबल होगी।

Samsung flip Phone W2018 (Hindi)

घर बैठे देखें LPG सब्सिडी में मिल रहा है कितना पैसाघर बैठे देखें LPG सब्सिडी में मिल रहा है कितना पैसा

बता दें कि फिलहाल सैमसंग के हाई बजट वाले गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9 प्लस का यूजर्स को काफी समय से इंतजार है। कंपनी इन दोनों फोन को फ्लैगशिप फीचर्स के साथ 25 फरवरी से बार्सिलोना में शुरू हो रहे मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस इवेंट में लॉन्च करने जा रही है।

 
Best Mobiles in India

English summary
database website Geekbench par Samsung Galaxy J4 spot kiya gaya hai. iss phone me 2gb ram aur 1.4GHz quad-core Cortex A53 processor hoga.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X