Amazfit Pop 2 smartwatch लॉन्च के लिए तैयार, इस दिन फ्लिपकार्ट पर होगी सेल

|
Amazfit Pop 2 smartwatch लॉन्च के लिए तैयार, जाने स्पेसिफिकेशन और फीचर

Amazfit ने हाल ही में Amazfit Band 7 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। ब्रांड अब देश में Amazfit Pop 2 Smartwatch लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Amazfit Pop 2 की सबसे बड़ी खासियत ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट है। अपकमिंग स्मार्टवॉच के लॉन्च को टीज़ करने के लिए Amazfit ने सोशल मीडिया चैनलों का सहारा लिया। लॉन्च से पहले, Amazfit Pop 2 की लिस्टिंग ब्रांड की भारत वेबसाइट पर लाइव हो गई है, जिसमें इसके कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है।

 

आमतौर पर अमेजफिट स्मार्टवॉच देश में अमेजन के जरिए बेची जाती हैं। हालाँकि, आगामी पॉप 2 एक एक्सेप्शन की तरह लगता है और ब्रांड की अपनी वेबसाइट के अलावा Flipkart के जरिए से बेचा जाएगा। लॉन्च से पहले, फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट लाइव हो गई है जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है और यह भी पता चलता है कि यह घड़ी देश में 22 नवंबर से मिलेगी।

माइक्रो-साइट से पता चलता है कि आगामी Amazfit Pop 2 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले पैनल से लैस होगा। स्मार्टवॉच में 10 दिनों की बैटरी लाइफ देने की भी बात कही गई है। आइए हम Amazfit Pop 2 स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन पर करीब से नजर डालें।

Amazfit Pop 2: स्पेसिफिकेशन और फीचर

Amazfit की आने वाली स्मार्टवॉच में HD+ रेजोल्यूशन के साथ 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया जाएगा। स्मार्टवॉच में एक रेक्टेंगल डायल है और यह 150 से अधिक वॉच फेस के साथ प्रीलोडेड आएगी। Amazfit Pop 2 में ब्लूटूथ फोन कॉलिंग की फैसिलिटी भी दी जाएगी।

 
Amazfit Pop 2 smartwatch लॉन्च के लिए तैयार, जाने स्पेसिफिकेशन और फीचर

माइक्रो-साइट से पता चलता है कि आगामी Amazfit Pop 2 एक हार्ट रेट सेंसर और एक ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग सेंसर से लैस होगा। यह 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग को सपोर्ट करेगा। स्मार्टवॉच 100+ स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक करने में एलिजिबल होगी।

अमेजफिट पॉप 2 ऐप नोटिफिकेशंस, रिमोट म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट जैसी सभी रेगुलर फीचर्स को सपोर्ट करेगा। इसमें IP68 वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग होगी। यह स्मार्टफोन के साथ सिंक करने के लिए ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी पर डिपेंडेंट रहेगा। अपकमिंग Amazfit स्मार्टवॉच Zepp ऐप को अपने सहयोगी ऐप के रूप में यूज करेगी और कंपनी के स्वामित्व वाले Zepp OS के साथ प्री-लोडेड आएगी।

Amazfit Pop 2 एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ देगी। ब्रांड ने स्मार्टवॉच की बैटरी पावर का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, टीजर इमेज के आधार पर यह मैग्नेटिक चार्जर के जरिए चार्ज होगा।

जैसा कि ब्रांड ने खुलासा किया है, पॉप 2 का मिडिल फ्रेम मेटल से बना होगा। इसमें स्टेनलेस स्टील से बना एक बटन होगा और सिलिकॉन स्ट्रैप्स होंगे। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और पिंक में रीटेल होगा।

अमेजफिट पॉप 2 के लिए फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टवॉच देश में 22 नवंबर से खरीद के लिए उपलब्ध होगी। Amazfit ने अभी तक Amazfit Pop 2 के कीमत का खुलासा नहीं किया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Amazfit has recently launched Amazfit Band 7 in the Indian market. The brand is now gearing up to launch the Amazfit Pop 2 Smartwatch in the country. The biggest feature of Amazfit Pop 2 is the support for Bluetooth calling. Amazfit took to social media channels to tease the launch of the upcoming smartwatch.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X