Samsung का बड़ा दावा! अब तक की Amazon, Flipkart सेल में बेचे गए 1.2 मिलियन गैलेक्सी डिवाइस

|
Samsung का बड़ा दावा!

सैमसंग इंडिया ने त्योहारी सीजन की शुरुआत एक मजबूत नोट पर की है, हम ऐसा लिए बोल रहे है, क्योंकि दक्षिण कोरियाई टेक्नोलॉजी दिग्गज का दावा है कि उन्होंने भारत में एक नया रिकॉर्ड बनाते हुए 1.2 मिलियन से अधिक गैलेक्सी डिवाइस बेचे है।

 

Flipkart Big Billion Day Sale : Samsung Galaxy S22 Plus पर भारी छूट,जल्दी करेंFlipkart Big Billion Day Sale : Samsung Galaxy S22 Plus पर भारी छूट,जल्दी करें

कंपनी ने एक बयान में कहा..

"सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन सबसे अधिक मांग वाले स्मार्टफोन में से थे, Amazon और Flipkart पर पहले कभी नहीं देखे गए ऑफ़र के लिए धन्यवाद। साथ ही अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सैमसंग ने कहा 24 घंटों में 1000 करोड़ रुपये से अधिक के गैलेक्सी डिवाइस बेचे गए है, जो की एक बढ़िया बात के साथ साथ एक नया रिकॉर्ड भी है।

Samsung के इस धांसू फोन की कीमत में हुई 4,750 रुपए की कटौतीSamsung के इस धांसू फोन की कीमत में हुई 4,750 रुपए की कटौती

Amazon की बात करें तो

Amazon's Great Indian Festival के पहले दिन, Samsung नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड था, जिसमें हर तीसरा स्मार्टफोन गैलेक्सी था।"
स्मार्टफोन के लिए, Samsung ने कहा, "Galaxy M13 नंबर 1 बेस्टसेलर था, जबकि हाल ही में लॉन्च किया गया Galaxy M32 प्राइम वर्जन Amazon के किकस्टार्टर ऑफर्स के लिए उपभोक्ताओं की टॉप पसंद में से एक था।
Galaxy M33 Amazon पर सबसे ज्यादा बिकने वाला 5G स्मार्टफोन था। Galaxy S22, Amazon पर साल की सबसे बड़ी डील और Galaxy S20 FE, Amazon पर प्रीमियम सेगमेंट में टॉप सेलर्स में शामिल थे।"

Samsung Galaxy A32 की कीमत भारत में हुई कम, यहां देखें फोन के स्पेसिफिकेशंसSamsung Galaxy A32 की कीमत भारत में हुई कम, यहां देखें फोन के स्पेसिफिकेशंस

Samsung का बड़ा दावा!

Flipkart की बात करें तो

Samsung के मुताबिक Flipkart's Big Billion Days के पहले दिन कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर अपना मार्केट शेयर दोगुना कर लिया। सैमसंग का दावा है कि Galaxy F13 4G सेगमेंट में टॉप सेलर्स में था, जबकि Galaxy F23 फ्लिपकार्ट पर 5G स्मार्टफोन था। इसके अलावा, Samsung ने कहा कि Galaxy S21 FE और Galaxy S22+ ने फ्लिपकार्ट पर प्रीमियम सेगमेंट की बिक्री में अच्छा प्रदर्शन किया।

फोन की जरूरत खत्म! अब इन स्मार्टवॉच से होगी WhatsApp वॉयस कॉल, जाने कैसेफोन की जरूरत खत्म! अब इन स्मार्टवॉच से होगी WhatsApp वॉयस कॉल, जाने कैसे

Samsung का बड़ा दावा!

कब शुरू हुई थी सेल

अमेज़न का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट की 'बिग बिलियन डेज़' सेल 23 सितंबर से शुरू हुई थी ।
flipkart और Amazon पर फेस्टिव सेल के दौरान Galaxy सीरीज के स्मार्टफोन 17 से 60 फीसदी तक के डिस्काउंट पर उपलब्ध है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Amazon, Flipkart सेल के पहले दिन 12 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेचे गए है।

 

Samsung Galaxy Z Fold 4 vs Galaxy Z Fold 3 में जाने क्या हुआ बदलाव? यहां जानेंSamsung Galaxy Z Fold 4 vs Galaxy Z Fold 3 में जाने क्या हुआ बदलाव? यहां जानें

 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung sold 1.2 million Galaxy devices on day 1 of Amazon, Flipkart sale: Samsung India has started the festive season on a strong note, we can say so, as the South Korean tech giant claims that they have launched a new smartphone in India. It has sold over 1.2 million Galaxy devices, setting a record.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X