इस ट्रिक से करें सेफ और कम पैसे में खरीदारी; Amazon जल्द लेकर आ रहा है Great Indian Festival सेल

|

Amazon ने अपने अगले बड़े सेल इवेंट की घोषणा कर दी है, ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल जल्द ही भारत में शुरू होगी। हालांकि अभी तारीख का खुलासा नहीं हुआ है, कंपनी ने पहले ही एक माइक्रो-साइट बना ली है जो कई प्रोडक्ट में छूट और ऑफ़र को दिखा रही है। जैसे यहां पर आपको स्‍मार्टफोन पर 40% तक की छूट मिलेगी जबकि घर और रसोई श्रेणी पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। यदि आप उन ग्राहकों में से हैं जो आगामी बिक्री कार्यक्रम की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो हम यहां आपको बढ़िया से खरीदारी करने में मदद करने के लिए हैं। अगर आप छाते हैं की आपकी हाथ से कोई भी डील मिस न हो तो आप कुछ स्टेप को फॉलो कर सकते हैं।

 
नहीं चाहते हैं एक भी डील हो मिस, इस ट्रिक को करें फॉलो

1. प्राइम अकाउंट जरूर रख लें: अमेज़न सेल के दौरान, प्राइम मेंबर्स को नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए वास्तविक शुरुआत से एक दिन पहले ऑफ़र और डील्स का एक्सेस मिलता है। यह सबसे ज्यादा उपयोगी हो सकता है यदि आप iPhones जैसे प्रोडक्ट खरीद रहे हैं, जो बहुत जल्द बिक जाते हैं। सेल इवेंट के बावजूद, अमेज़न प्राइम मेंबरशिप के कई फायदे हैं। यह न केवल प्राइम वीडियो तक पहुंच को अनलॉक करता है, यूजर ऑफ़लाइन उपयोग के लिए अमेज़ॅन म्यूजिक पर गाने और पॉडकास्ट भी डाउनलोड कर सकते हैं।

2. प्राइस को हमेशा ट्रैक करें: अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट पर उत्पादों की कीमतों में उतार-चढ़ाव होता रहता है, और आपकी सहायता के लिए कुछ साइटें और एक्सटेंशन हैं। हालांकि, अमेज़ॅन डेस्कटॉप अधिकांश एक्सटेंशन के साथ काम नहीं करता है, और यूजर को ऑफर्स को देखने के लिए बाहरी साइटों पर निर्भर रहना पड़ता है। उस स्थिति में, आप BuyHatke और Keepa को देख सकते हैं। ये साइटें आपको पूरे सप्ताह या महीने के ऑफर्स के बारे में एक डेटा भी देंगी।

3. अपना कार्ड सेव करें: जैसा कि बताया गया है, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल जैसे इन सेल इवेंट्स में iPhones जैसे हॉट प्रोडक्ट्स और बहुत कुछ जल्दी बिक जाते हैं। एक विश लिस्टची बनाने के अलावा, यूजर को यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके कार्ड की डिटेल सेव हो ताकि पेमेंट के समय उनका समय बच सके।

4. ऐप्स और पर्सनल डिटेल अपडेट करें: यूजर को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे ऐप के नए वर्जन का उपयोग कर रहे हैं। ग्राहकों को अपना पता भी अपडेट करना होगा या पहले से एक नया पता जोड़ना होगा क्योंकि डिवाइस सही तरीके से बिक जाते हैं। अमेज़ॅन का कहना है कि वह कई इलेक्ट्रॉनिक्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज विकल्प प्रदान करता है। लेकिन सुनिश्चित करें कि छिपे हुए नियमों से सावधान रहने के लिए आप इसके नियम और शर्तों को पहले से पढ़ लें।

 
Best Mobiles in India

English summary
Amazon has announced its next major sale event, the Great Indian Festive sale will begin in India soon. Although the date is yet to be revealed, the company has already created a micro-site that highlights discounts and offers across a slew of product categories.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X