12MP डुअल कैमरा वाले इस Galaxy स्मार्टफोन पर मिल रहा है 8000 रुपए कैशबैक

Written By:

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, जिसे पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया था। सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को 67,900 रुपए कीमत के साथ कंपनी ने पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। सैमसंग ने अपने इस फ्लैगशिप फोन को 12 मेगापिक्सल डुअल कैमरा के साथ पेश किया था।

अब ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 पर 8000 रुपए का कैशबैक ऑफर कर रही है। अमेजन इंडिया अपने प्लेटफॉर्म से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर कैशबैक के अलावा और भी कई ऑफर्स दे रही है।

12MP डुअल कैमरा वाले इस Galaxy स्मार्टफोन पर मिल रहा है 8000 रुपए कैशबैक

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 पर ऑफर्स-

गैलेक्सी नोट 8 को अमेजन से खऱीदने पर 8000 रुपए का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। ये कैशबैक कस्टमर्स को अमेजन पे बैलेंस के रूप में मिलेगा। अन्य ऑफर्स की बात करें, तो इस फोन के साथ में अमेजन एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। पुराने सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को बदलकर नए फोन को खरीदने पर कंपनी 15,520 रुपए तक की छूट देगी। यानी इन दोनों ऑफर्स को मिला दिया जाए, तो आप 67,900 रुपए के गैलेक्सी नोट 8 को 44,380 रुपए में खरीद सकते हैं।

ये कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर अमेजन गैलेक्सी Note 8 के सिर्फ Midnight Black वेरिएंट पर ही दे रही है। वहीं अमेजन इंडिया गैलेक्सी नोट 8 के Maple Gold वेरिएंट पर 3,000 रुपए का फ्लेट डिस्काउंट भी दे रही है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स-

जैसा कि हम बता चुके हैं कंपनी के लिए ये फोन काफी खास है और इसीलिए कंपनी ने फोन में कई फ्लैगशिप फीचर्स पेश किए हैं। इस फोन में 6.3 इंच का Quad HD+ Super AMOLED(2960x1440 पिक्सल) (521ppi) इन्फिनिटी डिस्प्ले दिया गया है। सिक्योरिटी फीचर्स में पैटर्न पिन, पासवर्ड के अलावा बायोमैट्रिक लॉक- जैसे आइरिस स्कैनर, फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेशियल रिक्गनिशन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Samsung Galaxy A8+ (2018) launch, price and availability

कैमरा-

इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया है। इनमें एक लेंस वाइड एंगल है जो f/1।7 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरे कैमरे के तौर पर टेलीफोटो लेंस लगाया गया है है, ये f/2।4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का ही है। इस कैमरे से 10X तक डिजिटल जूम हासिल किया जा सकता है। इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो ये f/1।7 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का है। इसके रियर कैमरे में बोके इफेक्ट यानी बैक्ग्राउंड ब्लर का फीचर दिया गया है।

रैम और प्रोसेसर- 

फोन में 6GB रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। ये 64GB/128GB/256GB के तीन स्टोरेज में पेश किया गया है, जो एरिया के हिसाब से अलग-अलग स्टोरेज में सेल किए जाएंगे। ये स्मार्टफोन हाइब्रिड सिम सपोर्ट वाला है, यानी इसमें एक नैनो सिम या एक माइक्रोएसडी कार्ड (256GB तक) लगाया जा सकता है या दोनों नैनो सिम ही लगाए जा सकते हैं। Galaxy Note8 एंड्रायड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी- 

इसमें 3,300mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन की बैटरी को 8-प्वाइंट बैटरी सेफ्टी चेक से गुजारा गया है। इसके साथ ही इसमें चार्जिंग के लिए वायरलेस चार्जिंग और USB-C से फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए Galaxy Note8 में Wi-Fi 802।11 a/b/g/n/ac (2।4/5GHz), VHT80 MU-MIMO, 1024QAM,Bluetooth v 5।0, ANT+, USB Type-C और NFC सपोर्ट मौजूद है।

English summary
Samsung galaxy note 8 smartphone pr amazon india 8000 rs ka cashback offer kar rahi hai. iske alawa iss smartphone pr 15,520 rs ka exchange discount mil raha hai.
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot