Google I/O 2022 इवेंट में Android 13 होने जा रहा है लॉन्च

|

जैसा की हम सभी को पता है Google I/O इवेंट को इस सप्ताह के अंत में होस्ट किया जाएगा। वार्षिक एंड्रॉइड डेवलपर इवेंट 11 मई को आयोजित किया जाएगा जहां Google अन्य चीजों के साथ नवीनतम एंड्रॉइड 13 सुविधाओं की घोषणा करेगा।

 

कुछ दिनों में Google Pixel 6a लॉन्च होने की उम्मीद , जाने क्या है खासकुछ दिनों में Google Pixel 6a लॉन्च होने की उम्मीद , जाने क्या है खास

Google I/O 2022 इवेंट में Android 13 होने जा रहा है लॉन्च

नया एंड्रॉइड 13 बीटा अपडेट पहले ही आउट हो चुका है, जिससे हमें इस बात का अंदाजा हो जाता है कि इस साल के अंत में स्टेबल अपडेट के रोल आउट होने के बाद क्या उम्मीद की जाए।

हाइलाइट्स

- Google ने Android 13 में मूल रूप से Fast Pair को शामिल करने के लिए भी कहा है।जिससे आपके ब्लूटूथ एक्सेसरीज़ को कनेक्ट करना आसान और तेज़ होगा।
- Android 13 एक नया फोटो पिकर फीचर भी लाएगा जो उपयोगकर्ताओं को अन्य ऐप्स के साथ सुरक्षित रूप से फोटो और वीडियो साझा करने की अनुमति देगा।
- हम उम्मीद कर सकते है कि Android 13 सार्वजनिक रिलीज़ अगस्त और अक्टूबर 2022 के बीच डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा।

क्या आपका फ़ोन नंबर Google Search पर दे रहा है दिखाई? इन स्टेप को फॉलो करके जल्द से जल्द करें रिमूव.....क्या आपका फ़ोन नंबर Google Search पर दे रहा है दिखाई? इन स्टेप को फॉलो करके जल्द से जल्द करें रिमूव.....

Virtually Host किया जाएगा Google I/O 2022 इवेंट

Google I/O 2022 को Virtually होस्ट किया जाएगा। इसके तुरंत बाद, पिक्सेल स्मार्टफोन के लिए बीटा रिलीज़ उपलब्ध होने की उम्मीद है। अन्य OEMs भी आने वाले महीनों में चुनिंदा स्मार्टफोन के लिए Android 13 बीटा उपलब्ध करा सकते है। 11 मई को होने वाले इवेंट में अपडेट रोलआउट के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा की जाएगी। चलिए जानते है नए एंड्रॉइड 13 फीचर्स में क्या है खास बात.....

Google ने किया अपने हेडक्वार्टर के बाहर सबसे बड़े हैदराबाद कैंपस का काम शुरूGoogle ने किया अपने हेडक्वार्टर के बाहर सबसे बड़े हैदराबाद कैंपस का काम शुरू

Android 13 के फीचर्स

Android 13 बड़े डिज़ाइन Overhaul के साथ नहीं आएगा। Google Android 12 में पेश किए गए अपने मटेरियल यू डिज़ाइन में कुछ मामूली सुधार कर सकता है। डेवलपर से पता चलता है कि आने वाले Android अपडेट उपयोगकर्ताओं को बाकी उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस की तरह आइकन के लिए एक थीम का चयन करने देगा। हालांकि, यह फीचर पिक्सल स्मार्टफोन्स के लिए एक्सक्लूसिव होने की संभावना है। Google को डेवलपर्स को आइकन थीम बदलने के लिए ऐप के लिए एक मोनोक्रोम आइकन जोड़ने की भी आवश्यकता होगी।

Google I/O 2022 इवेंट में Android 13 होने जा रहा है लॉन्च


Android 13 अपडेट एक नया Tap-to-Transfer System पेश कर सकता है

नया Android 13 अपडेट उपयोगकर्ताओं को लॉक स्क्रीन पर घड़ी के स्टाइल्स के बीच चयन करने की सुविधा भी देगा। Report से पता चला है कि एंड्रॉइड 13 अपडेट एक नया टैप-टू-ट्रांसफर (TTT) सिस्टम पेश कर सकता है जो उपयोगकर्ताओं को अन्य उपकरणों पर मीडिया नियंत्रण पास करने की अनुमति देगा। पर अभी इस बारे में जानकारी नहीं है कि यह सुविधा कैसे काम करेगी, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि Android 13 NFC या अल्ट्रा-वाइडबैंड (UWB) तकनीक पर निर्भर होगा।

 

इस Apple इंजीनियर ने छोड़ी अपनी नौकरी , वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरानइस Apple इंजीनियर ने छोड़ी अपनी नौकरी , वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Google को Android 13 में Fast Pair को शामिल करने के लिए भी कहा जाता है। इसलिए, आपके ब्लूटूथ एक्सेसरीज़ से कनेक्ट करना आसान और तेज़ होगा।

Android 13 में होगा नया फोटो पिकर फीचर

Android 13 एक नया फोटो पिकर फीचर भी लाएगा जो यूजर्स को अन्य ऐप्स के साथ सुरक्षित रूप से फोटो और वीडियो साझा करने की अनुमति देगा। आने वाले अपडेट यूजर्स को उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले विभिन्न ऐप्स के लिए विशिष्ट भाषाएं सेट करने की अनुमति देगा।

Google I/O 2022 इवेंट में Android 13 होने जा रहा है लॉन्च

यह पूरे सिस्टम में इस्तेमाल की जाने वाली भाषा से अलग हो सकता है। इसके अलावा, Google Android 13 में एक नया फीचर भी पेश करेगा जिसके लिए यूजर्स को नोटिफिकेशन के लिए परमिशन देनी होगी। यह काफी हद तक एंड्रॉइड 12 की तरह है, जहां यूजर्स को लोकेशन, कैमरा या माइक्रोफ़ोन एक्सेस करने के लिए विभिन्न ऐप्स के लिए कुछ खास तरह की परमिशन देनी होती थी।

iPhone 12 और 12 Mini पर मिल रही है 12000 रुपये तक की छूटiPhone 12 और 12 Mini पर मिल रही है 12000 रुपये तक की छूट

Android 13 कब रोलआउट होगा?

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Google I/O इवेंट में Android 13 रोलआउट टाइमलाइन की घोषणा करेगी। हम उम्मीद कर सकते है कि स्थिर सार्वजनिक रिलीज़ अगस्त और अक्टूबर 2022 के बीच डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगी।

WhatsApp ला रहा है नया फीचर, अब 2 स्मार्टफोन में यूज कर पाएंगे 1 अकाउंटWhatsApp ला रहा है नया फीचर, अब 2 स्मार्टफोन में यूज कर पाएंगे 1 अकाउंट

 
Best Mobiles in India

English summary
As we all know, the Google I/O event will be hosted at the end of this week. The annual Android Developer Event will be held on May 11 where Google will announce the latest Android 13 features among other things. The new Android 13 beta update is already out, giving us an idea of what to expect once the stable update rolls out later this year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X