दिल्ली मेट्रो यात्रियों को देगा वाई-फाई सुविधा

By Rahul
|

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) अपने यात्रियों को यात्रा के दौरान ट्रेनों में और स्टेशनों पर वाई-फाई सुविधा प्रदान करने की योजना बना रहा है। नगर विकास राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने बुधवार को यह जानकारी दी।

 

पढ़ें: अकेलापन न महसूस हो इसलिए बना डाला सेल्‍फीआर्म

बाबुल सुप्रियो ने लोकसभा में एक सवाल के जवाब देते हुए कहा, "डीएमआरसी ने मंत्रालय को सूचित किया है कि वे मेट्रो ट्रेनों में यात्रियों को वाई-फाई सुविधा प्रदान करने की योजना बना रहे हैं।

पढ़ें: ऐसी एप जो बचाएगी आपकी प्राइवेसी

दिल्ली मेट्रो यात्रियों को देगा वाई-फाई सुविधा

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "यह सुविधा मेट्रों के नए मार्गो, जैसे मुकुंदपुर से शिव विहार और जनकपुरी वेस्ट से कालिंदी कुंज के बीच, भी यात्रियों को यह सुविधा प्रदान की जाएगी।" उन्होंने कहा कि डीएमआरसी ने मोबाइल संचालकों से वाई-फाई सुविधा प्रदान करने के लिए प्रस्ताव मंगाए हैं।

पढ़ें: सेल्‍फी लेना चाहते हैं तो ये रहे सबसे बेस्‍ट टूल

दिल्ली मेट्रो यात्रियों को देगा वाई-फाई सुविधा

बाबुल सुप्रियो ने कहा, "डीएमआरसी ने अपने मौजूदा रेल नेटवर्को पर वाई-फाई सुविधा प्रदान करने की संभावना को लेकर निविदा मंगाई है। निविदा में वाई-फाई सिस्टम प्रदाता कंपनियों से कुल लागत और परिचालन लागत भी बताने के लिए कहा गया है।"

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Delhi Metro Rail Corporation (DMRC) plans to provide WiFi facility aboard its trains as well as in stations, union Minister of State for Urban Development Babul Supriyo said on Wednesday.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X