ऐपल की इवेंट आज, iPhone 13 सीरीज, वॉच 7 और बहुत कुछ होंगे लॉन्च, लाइव स्ट्रीमिंग ऐसे देखें

|

ऐपल आज 2021 का एक सबसे बड़ा इवैंट करने जा रहा है जिसे 'कैलिफ़ोर्निया स्ट्रीमिंग' का नाम दिया गया है। इवेंट का मुख्य आकर्षण नए iPhones, iPhone 13 सीरीज होंगे, जैसा कि अभी कहा जा रहा है कि इस इवेंट में Apple iPhone 13 सीरीज के अंतर्गत कई शानदार मॉडल को लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा इस इस इवेंट में Apple स्मार्ट वॉच सीरीज 7 और नए AirPods 3 को भी लॉन्च किया जा सकता है। यह इवेंट लगभग दो घंटे का होने जा रहा है।

 
ऐपल की इवेंट आज, iPhone 13 सीरीज, वॉच 7 और बहुत कुछ होंगे लॉन्च, लाइव स्ट्रीमिंग ऐसे देखें

ऐपल इवेंट को ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं?

यदि आप भी ऐपल के प्रॉडक्ट के फैन है, तो यह इवेंट ऑनलाइन जरूर देखनी चाहिए। Apple के इवेंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और उसके YouTube चैनल पर लाइव होस्ट किया जाएगा है। यह इवेंट भारतीय समय के अनुसार रात 10.30 बजे से शुरू होने वाली है। जिनके पास iPhone या iPad या Mac या Apple TV है, वे Safari ब्राउज़र और Apple वेबसाइट खोल सकते हैं और फिर इवेंट देख सकते हैं। और जिनके पास Apple डिवाइस नहीं है, उनके लिए YouTube ही दूसरा सुरक्षित ऑप्शन है।

iPhone 13 सीरीज के लॉन्च से पहले प्राइस हुई लीक, जानें क्या है कीमतiPhone 13 सीरीज के लॉन्च से पहले प्राइस हुई लीक, जानें क्या है कीमत

भारत में, Amazon, Flipkart और Airtel भी उन लोगों के लिए अपनी वेबसाइटों पर इस प्रोग्राम को लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे हैं जो इन साइटों से देखना चाहते हैं। इस कारण उम्मीद की जा सकती है कि लॉन्च के तुरंत बाद Apple प्रॉडक्ट भारत में इन ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध होंगे।

WhatsApp यूजर्स अब चुटकियों में कर सकते है iPhone से Android में व्हाट्सएप चैट ट्रांसफरWhatsApp यूजर्स अब चुटकियों में कर सकते है iPhone से Android में व्हाट्सएप चैट ट्रांसफर

YouTube पर Apple इवेंट को देखना चाहते हैं, तो नीचे हमने लाइव स्ट्रीमिंग की लिंक दी है, आप वहाँ से लाइव इवेंट को पूरा देख सकते हैं।

कौन-कौन से प्रॉडक्ट लॉन्च करेगा Apple

आज शाम 10:30 बजे इस मेगा इवेंट में Apple अपने iPhone 13 सीरीज में 4 मॉडल, Apple Watch Series 7, और AirPods 3 को लॉन्च कर सकता है। Apple के iPhone 13 सीरीज के लिए समान डिजाइन के साथ जारी रहने की उम्मीद है, हालाँकि प्रो मॉडल पर डिस्प्ले रिफ्रेश रेट अधिक हो सकता है। जबकि ऐपल वॉच सीरीज 7 पर डिजाइन में बदलाव देखने को मिल सकता है और साइज में भी बदलाव हो सकता है।

Most Read Articles
Best Mobiles in India

English summary
Apple is going to do one of the biggest events of 2021 today, which has been named 'California Streaming'.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X