Apple Event 2022: iOS 16 and watchOS 9 इस दिन होंगे लॉन्च, कंपनी ने कन्फर्म किया डेट

|

बुधवार को ऐप्पल ने अपने 'फार आउट' इवेंट में अपने लंबे समय से प्रतीक्षित ऑपरेटिंग सिस्टम के रिलीज की तारीख की घोषणा की। Apple द्वारा जून में अपने वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस 2022 में मुफ्त अपग्रेड की घोषणा की गई थी, और जुलाई में एक सार्वजनिक बीटा जारी किया गया था। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि नए ऑपरेटिंग सिस्टम में ढेर सारी फीचर्स शामिल हैं। ऐप्पल ने अपनी अन्य प्रमुख घोषणाओं के साथ अपने स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच के लिए अपने अगले बड़े सॉफ्टवेयर अपडेट की तारीख का खुलासा किया, जो कि सोमवार, 12 सितंबर को है।

 
 iOS 16 and watchOS 9 इस दिन होंगे लॉन्च

iOS 16 की हुई घोषणा

कंपनी मौजूदा iPhones के लिए iOS 16, साथ ही Apple Watch Series 4 और बाद के वर्जन के लिए watchOS 9 जारी करेगी। अपनी घड़ी को नए सॉफ़्टवेयर में अपडेट करने के लिए, आपका iPhone भी iOS 16 पर चल रहा होना चाहिए। आईओएस 16 और वॉचओएस 9 दोनों की घोषणा जून में ऐप्पल के वार्षिक डेवलपर सम्मेलन में आईपैडओएस 16 के साथ की गई थी। हालांकि, ऐप्पल के मोबाइल सॉफ्टवेयर का टैबलेट वर्जन सोमवार को उपलब्ध नहीं होगा क्योंकि कंपनी को नए स्टेज मैनेजर मल्टीटास्किंग फीचर पर काम करने के लिए और समय चाहिए।

iPhone 14 सीरीज हुई लॉन्च

कैलिफोर्निया के ऐपल पार्क हेडक्वार्टर में ऐपल इवेंट को शुरू किया गया। इस दौरान नए आईफोन मॉडल्स, ऐपल वॉच और नए ऐपल ईयरबड्स को लॉन्च करने के साथ iPhone 14 और iPhone 14 Plus और iPhone 14 Pro को लॉन्च किया गया। एपल ने अपने इस इवेंट की शुरुआत 7 सितंबर को रात 10:30 बजे से किया। इस इवेंट को एपल के यूट्यूब चैनल और वेबसाइट से लाइव किया गया।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
company will release iOS 16 for existing iPhones, as well as watchOS 9 for Apple Watch Series 4 and later. To update your watch to the most recent software, your iPhone must also be running iOS 16.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X