आज है ऐपल इवेंट, जानिए आईफोन 8 के साथ और क्या होगा लॉन्च

Written By:

अपने नए जनरेशन के आईफोन के साथ ऐपल तैयार है, आखिर साल का वो दिन आ गया जिसका हर आईफोन फैन को इन्तजार रहता है। आज कैलिफ़ोर्निया में ऐपल अपने इवेंट के दौरान आईफोन पेश करेगी। इन स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर 15 सितंबर और सेल 22 सितंबर से शुरू हो सकती है।

ऐपल का नया फोन होगा 'iPhone X', लीक हुआ कोड

इस इवेंट की हाईलाइट है, यहां लॉन्च होने वाले तीन आईफोन, आईफोन 8, आईफोन 8 प्लस और 10वीं एनिवर्सरी एडिशन आईफोन एक्स। लॉन्च से ठीक पहले ही कंपनी के स्पेशल एडिशन फोन की जानकारी लीक हुई है। बता दें कि अब तक इन फोन को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

आज है ऐपल इवेंट, जानिए आईफोन 8 के साथ और क्या होगा लॉन्च

हालांकि रुमर और लीक्स में इन आईफोन से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं।

आईफोन एक्स

यह कंपनी का स्पेशल 10th एनिवर्सरी एडिशन स्मार्टफोन है। आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस जहाँ आईफोन 7 की तरह ही दिखाई देंगे, लेकिन इनमें प्रोसेसर और फ़ास्ट होगा, ब्लूमबर्ग न्यूज़ की रिपोर्ट में यह देखा गया है। यह तीनों नए डिवाइस 12 सितंबर यानी कि आज एक इवेंट के दौरान पेश होंगे।


आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस

यह स्मार्टफोन कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस के सक्सेसर होंगे। कहा जा रहा है कि यह फोन 4.7 इंच और 5.5 इंच की LCD डिस्प्ले के साथ आएंगे जो कि LG के द्वारा बनाई गई है। आईफोन एक्स में जहां स्टेनलेस स्टील के फ्रेम के साथ ग्लास डिस्प्ले होगा, वहीँ आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस में सिमिलर बिल्ड होगी लेकिन इसके साथ स्क्रीन रेगुलर होगी।

आईफोन 8 प्लस 3जीबी रैम और आईफोन 8 2जीबी रैम के साथ लॉन्च हो सकता है। यदि आज के मुकाबले में देखें तो यह कुछ भी नहीं है। यह फोन डूअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। यह मॉडल्स ए11 चिपसेट के साथ आएंगे औअर iOS 11 पर काम करेंगे।

English summary
iPhone 8, iPhone X, Apple Watch 3, and more: Expectation from Apple
Please Wait while comments are loading...
#INDvsAUS: धोनी की जादूई स्टंपिंग ने बदला मैच का रुख, देखें वीडियो
#INDvsAUS: धोनी की जादूई स्टंपिंग ने बदला मैच का रुख, देखें वीडियो
इस खिलाड़ी से कोहली ने कहा- 'कैच पकड़ना नहीं आता तो स्लिप में खड़ा क्यों होता है'
इस खिलाड़ी से कोहली ने कहा- 'कैच पकड़ना नहीं आता तो स्लिप में खड़ा क्यों होता है'
Opinion Poll

Social Counting