साल 2024 में लांच होगा Apple का iPhone SE 4, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स हुए ऑनलाइन लीक

|
साल 2024 में लांच होगा Apple का iPhone SE 4, फ्रंट में मिल सकती है नॉच

Apple iPhone SE 4 Leak: MacRumors की एक रिपोर्ट के अनुसार, जाने-माने डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (DSCC) एनालिस्ट रॉस यंग (Ross Young) ने सुझाव दिया है कि Apple अगला iPhone SE मॉडल 2024 में लॉन्च करेगा और डिवाइस नॉच को मिस नहीं करेगा। Apple iPhone SE 4 में कथित तौर पर 6.1-इंच का LCD डिस्प्ले और सबसे ऊपर एक नॉच कटआउट होगा।

 

यंग ने पहले भविष्यवाणी की थी कि iPhone SE 4 में एक डायनामिक आइलैंड होगा जैसा कि नए iPhone 14 प्रो मॉडल पर देखा गया है, हालांकि उन्होंने हाल ही में लॉन्च इवेंट के बाद अपनी भविष्यवाणी को संशोधित किया है।

मिलेगी iPhone XR जैसी डिजाइन

चीनी प्रकाशन माईड्राइवर्स और लीकर जॉन प्रोसेर (MyDrivers and leaker Jon Prosser) के अनुसार, ऐप्पल आईफोन एसई मॉडल आईफोन एक्सआर-जैसी डिज़ाइन में स्थानांतरित होने के लिए तैयार है, इसका मतलब है कि स्मार्टफोन बटन को हटा देगा।

बड़े अपग्रेड मिलने की उम्मीद

कुछ अफवाहें यह भी बताती हैं कि आईफोन एसई 4 आईफोन एक्सआर की तरह दिख सकता है, लेकिन इसमें फेस आईडी नहीं मिलेगा। इसके बजाय कंपनी लागत को कम रखने के लिए अगली पीढ़ी के iPhone SE मॉडल के पावर बटन में टच आईडी जोड़ सकती है।

शानदार डिजाइन के साथ करेगी एंट्री

IPhone SE में SE का मतलब स्पेशल एडिशन है और कंपनी के लाइनअप में SE मॉडल हमेशा पुराने मॉडल के डिजाइन के साथ किफायती विकल्प रहे हैं। आईफोन एक्सआर जैसे डिजाइन वाले आईफोन एसई के बारे में अफवाहें काफी समय से चल रही हैं।

 

माना जा रहा था कि मौजूदा iPhone SE को भी iPhone XR की बॉडी मिलेगी, हालांकि Apple ने इसके बजाय iPhone 8 डिज़ाइन के साथ काम किया। जाने-माने Apple विश्लेषक मिंग-ची कू (Apple analyst Ming-Chi Kuo ) का मानना है कि Apple आगामी Apple iPhone SE के डिस्प्ले साइज़ पर काम कर रहा है।

 
Best Mobiles in India

English summary
As per a report by MacRumors, the Apple iPhone SE 4 will reportedly arrive with a 6.1-inch LCD display and a notch at the top.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X