iPhone X के साथ इंजिनियर ने की गलती, ऐपल ने नौकरी से निकाला

By Agrahi
|

दुनियाभर में अपनी कीमत को लेकर आईफोन X चर्चाएं बटोर रहा है. हाल ही में भारत में हुई प्री-बुकिंग के दौरान यह फोन केवल 15 मिनटों में आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया, जिसके बाद ट्विटर पर लोग बौरा से गए. लेकिन अब जो आईफोन के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन से जुड़ी बात सामने आई है, उससे हर कोई चौंक सकता है.

 
iPhone X के साथ इंजिनियर ने की गलती, ऐपल ने नौकरी से निकाला

आईफोन एक्स को लेकर ऐपल के एक इंजिनियर से इतनी बड़ी गलती हुई कि उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है. यह बेहद ही चौंकाने वाली बात है.

आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ iPhone X, जानिए क्यों ट्विटर पर झल्ला रहे हैं लोगआउट ऑफ़ स्टॉक हुआ iPhone X, जानिए क्यों ट्विटर पर झल्ला रहे हैं लोग

दरअसल ब्रूक एमेलिया पीटरसन नाम की एक लड़की ने यूट्यूब पर आईफोन एक्स का एक हैंड्स ऑन वीडियो पोस्ट किया, जिसके बाद ऐपल ब्रूक से न केवल उस वीडियो को डिलीट करने के लिए कहा गया है बल्कि कंपनी एक इंजिनियर को नौकरी से भी निकाल दिया गया. एमेलिया ऐपल में कम करने वाले पूर्व इंजिनियर की बेटी हैं.

एयरटेल 349 रुपए के रिचार्ज पर 100% कैशबैक ऑफरएयरटेल 349 रुपए के रिचार्ज पर 100% कैशबैक ऑफर

हालांकि ब्रूक के वीडियो को डिलीट करने से पहले ही यह वीडियो एकदम वायरल हो चुका है. आपको शायद लग रहा हो कि कंपनी की ओर से बेहद सख्त फैसला लिया गया है, लेकिन इस वीडियो में कई कॉंफिडेंशियल इन्फोर्मेशन दी गई है. इस वीडियो में कंपनी के आने वाले प्रोडक्ट्स के कोडनेम भी रिवील किए गए हैं और साथ ही कर सेंसिटिव QR कोड भी रिवील हुए हैं को कि केवल इंटरनल पर्पस के लिए थे.

Best Mobiles in India

English summary
Apple iPhone X engineer lost his job after daughter uploaded hands o video of iPhone X. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X