Apple ई-स्टोर की हुई शुरुआत, जानिए क्या मिलेगा और किसको फायदा होगा

|

Apple कंपनी ने भारत में अपना ई-स्टोर शुरू किया है। एप्पल के ई-स्टोर का भारत में काफी लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा था। अब आखिरकार एप्पल के ई-स्टोर को भारत में शुरू कर दिया गया है। अब भारत के यूज़र्स को एप्पल के प्रॉडक्ट को खरीदने में काफी आसानी होगी। आइए हम आपको एप्पल ई स्टोर के बारे में कुछ खास बात बताते हैं।

Apple ई-स्टोर की हुई शुरुआत, जानिए क्या मिलेगा और किसको फायदा होगा

 

एप्पल ई-स्टोर की हुई शुरुआत

एप्पल के ऑनलाइन स्टोर से अब एप्पल के सभी प्रॉडक्ट जैसे MacBooks, iPad Series, Apple Watch, Apple AirPods, HomePod समेत सभी सामान को सिर्फ एक क्लिक में आासानी से खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही एप्पल कंपनी ने अपने कुछ नए प्रॉडक्ट को लॉन्च किया था, जिसमें iPad Air 4 और iPad 8th भी था और इन दोनों प्रॉडक्ट को भी अक्टूबर के महीने से इस एप्पल ई स्टोर के जरिए खरीद सकते हैं।

एप्पल ई-स्टोर पर क्या-क्या होगा उपलब्ध

एप्पल के द्वारा शुरू किए गए ई-स्टोर के जरिए अब भारतीय यूज़र्स आसानी से iPhones 11 Pro, Apple iPhone 11 Pro Max, iPhone 11, iPhone SE, और iPhone XR को भी ऑर्डर करके खरीद सकते हैं। हालांकि, फिलहाल एप्पल के इस नए ई-स्टोर में iPhone 7, iPhone 8, और iPhone X का स्टॉक नहीं है। आप इन तीन एप्पल स्मार्टफोन को अभी एप्पल ई स्टोर के जरिए नहीं खरीद पाएंगे लेकिन जल्द ही इन आईफोन्स को भी उपलब्ध कराने की बात कही जा रही है।

छात्रों को मिलेगा खास फायदा

एप्पल कंपनी ने छात्रों की पढ़ाई-लिखाई के लिए एक खास ऑफर की पेशकश की है। एप्पल के इस एजेकुशन और स्टूडेंट डिस्काउंट के तहत अगर कोई छात्र नया मैकबुक खरीदेंगे तो उसके 23,990 रुपए तक डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा अगर आईपैड खरीदेंगे तो 7,745 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूज़र्स को पूरी डीटेल्स देनी होगी। वहीं इस ऑफर का फायदा किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स, टीचर्स और स्टॉफ ही उठा सकते हैं। इस एप्पल ई-स्टोर का सबसे ज्यादा फायदा छात्रों को ही होने वाला है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Apple company has launched its e-store in India. Apple's e-store has been waiting for a long time in India. Now finally Apple's e-store has been started in India. Now users of India will have a lot of ease to buy Apple products. Let us tell you something special about Apple E Store.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X