ऐपल के इन जूतों की कीमत जानते हैं आप ?

By Neha
|

ऐपल कंपनी के कितने प्रॉडक्ट के बारे में जानते हैं आप, बहुत सोचने पर भी आपको याद आएगा, आईफोन, मैकबुक, आईपैड और आईमैक। आज हम आपको ऐपल के एक ऐसे प्रॉडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही आपने सुना हो। ये प्रॉडक्ट है ऐपल के जूते।

 
ऐपल के इन जूतों की कीमत जानते हैं आप ?

ऐपल ने 1990 में पहला कलर कंप्यूटर लॉन्च किया था। उस समय ऐपल ने अपने कर्मचारियों के लिए जूते भी बनाए थे, जैसे अब टीशर्ट वगैरह बनाई जाती हैं। इस जूते में ऐपल का पुराना रेनबो वाला लोगो बना हुआ है। ऐपल के स्नीकर्स 1990 के मिड में कंपनी के कर्मचारियों के बेचे गए थे, बाद में 2007 में इसे eBay वेबसाइट पर भी करीब 79 डॉलर में बेचे गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इन जूतों कोनीलामी के लिए रखा गया है। अमेरिका की मशहूर ऑक्शन हाउस हेरिटेज ऑक्शन्स ने इस स्नीकर को 15 हजार डॉलर की शुरुआती कीमत के साथ नीलामी के लिए लगाया है। इसके लिए कल यानी 11 जून से बिडिंग शुरू होगी।

एक्सपर्ट्स के मुताबिक इन जूतों को जूते बनाने वाली मशहूर कंपनी ऐडिडास ने बनाया है। उम्मीद है कि इसकी नीलामी में 30 हजार डॉलर तक की बोली लग सकती है। अगर आप भी ऐपल के जबरदस्त वाले फैन हैं, तो आपके पास भी इन जूतों को खरीदने की वजह है।

 
Best Mobiles in India

English summary
According to the Heritage Auctions listing, a rare pair of Apple sneakers are up for auction.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X