Apple ने भारत में बीटा टेस्टर्स के लिए 5G सर्विस के साथ अपना iOS 16.2 जारी किया

|
Apple ने 5G सर्विस के साथ जारी किया iOS 16.2, इन आईफोन को मिला अपडेट

Apple यूजर्स के लिए खुशखबरी, भारत में 5G सर्विस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि टेक दिग्गज ने आखिरकार कुछ एलिजिबल फोन के लिए iOS 16.2 बीटा वर्जन को रोल आउट कर दिया है। यह अपडेट सभी Jio और Airtel यूजर्स को हाल ही में लॉन्च किए गए 5G नेटवर्क का यूज करने की परमिशन देगा। हालाँकि, Apple ने इस साल के लास्ट तक रोलआउट का वादा किया है।

 

जैसा कि पहले बताया गया है, iPhone 14 सीरीज, iPhone 13 सीरीज और iPhone 12 सीरीज नए अपडेट के बीटा वर्जन के अनुकूल हैं और ये वही होंगे जिन्हें पहले अपडेट मिलेगा।

नया अपडेट टेस्टर्स और डेवलपर्स तक सीमित है ताकि यह जांचा जा सके कि कोई बग या गड़बड़ है या नहीं। इस बीच, अगर यह फ्री और स्टेबल पाया जाता है, तो फीडबैक जारी किया जाएगा और कंपनी इसे आगे बढ़ाएगी।

अगर आप इस बीटा वर्जन का यूज करना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं अगर आपके पास एक वैलिड Apple ID और एक iPhone है, तो आपको बस beta.apple.com पर जाना होगा। इसके बाद बनाए गए लेआउट को डाउनलोड करने के लिए beta.apple.com/profile पर जाएं। फाइल डाउनलोड करने के बाद, Settings > General > सॉफ़्टवेयर अपडेट चुनें और अपडेट डाउनलोड करें और इसे इंस्टॉल करें। लेकिन हम आपको सलाह देते हैं कि आप ऐसा न करें, क्योंकि अपडेट में बग और गड़बड़ियां हो सकती हैं जो आपके रोज के काम को इफेक्ट कर सकती हैं।

 
Apple ने 5G सर्विस के साथ जारी किया iOS 16.2, इन आईफोन को मिला अपडेट

हाल ही में, भारती एयरटेल के सीटीओ रणदीप सेखों ने बताया कि ऐप्पल जल्द ही एक ओटीए अपडेट जारी करेगा जो सभी आईफोन यूजर्स को दिसंबर में अपनी 5 जी सर्विस को चुनने और यूज करने का परमिशन देगा।

भारत में iPhones पर 5G

IOS 16.2 अपडेट इस महीने के लिए बीटा में जाएगा और दिसंबर 2022 तक अपडेट का स्टेबल वर्जन जारी करने की उम्मीद है। 5G सपोर्ट वाले iPhone मॉडल नेटवर्क को सपोर्ट करेंगे। जिसमें आईफोन 12, आईफोन 12 मिनी, आईफोन 12 प्रो, आईफोन 12 प्रो मैक्स,आईफोन 13, आईफोन 13 मिनी, आईफोन 13 प्रो, आईफोन 13 प्रो मैक्स,आईफोन 14, आईफोन 14 प्लस, आईफोन 14 प्रो, आईफोन 14 प्रो मैक्स शामिल हैं।

वहीं, iPhone SE 4th Gen को 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। और यह 2018 से iPhone XR पर बेस्ड हो सकता है। फोन 6.1-इंच LCD डिस्प्ले के साथ एक बड़ा नॉच और एक फेस आईडी सिस्टम के साथ आएगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Good news for Apple users, the wait for 5G service in India is finally over as the tech giant has finally rolled out iOS 16.2 beta version for some eligible phones. This update will allow all Jio and Airtel users to use the recently launched 5G network.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X