Apple Watch ने क्लिनिकल टेस्ट से पहले Pregnancy का लगाया पता

|
Apple Watch ने क्लिनिकल टेस्ट से पहले Pregnancy का लगाया पता

Apple Watch pregnancy: Apple वॉच ने कथित तौर पर किसी भी क्लीनिकल टेस्ट से पहले एक महिला की प्रेग्नेंसी का पता लगाया है। Reddit पर एक महिला की पोस्ट के अनुसार, उसके Apple वॉच अलर्ट ने उसे संदेहास्पद बना दिया कि पिछले कुछ दिनों में उसकी औसत आराम करने वाली हार्ट रेट में काफी वृद्धि हुई है। महिला की मानें तो उसको इस बात की भनक भी नहीं थी की वो प्रेग्नेंट है।

 

महिला ने शेयर की स्टोरी

प्लेटफॉर्म पर 34 वर्षीय महिला ने लिखा- "आमतौर पर, मेरी आराम करने की हार्ट रेट लगभग 57 है और मेरी हार्ट रेट बढ़कर 72 हो गई है। यह एक बड़ी छलांग नहीं है, लेकिन यह एक चेतावनी पर दिखा कि यह 15 दिनों से अधिक है। मैंने यह पता लगाने की कोशिश करना शुरू कर दिया कि ऐसा क्यों हुआ है ? उन्होंने आगे कहा कि मेरे जानने से पहले स्मार्टवॉच ने पता कर लिया कि मैं प्रेग्नेंट हूं।

कई लोगों की बचाई जान

Apple वॉच दुनिया भर में सबसे अधिक बिकने वाली घड़ी है और यह कई हेल्थ फीचर के साथ आती है, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में सैकड़ों लोगों की जान बचाई है। हाल ही में Apple ने iPhone 14 सीरीज के साथ Apple Watch Series 8 और Apple Watch SE को लॉन्च किया था। ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 में ऐप्पल वॉच का शानदार डिज़ाइन है, जिसमें एक बड़ा, ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले और एक मजबूत क्रैक-रेजिस्टेंस फ्रंट क्रिस्टल शामिल है।

इन खूबियों से लैस है Apple Watch Series 8

 

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 ईसीजी ऐप जैसी हेल्थ फीचर और के साथ आता है और टेम्परेचर फीचर, ओव्यूलेशन अनुमान, क्रैश डिटेक्शन और अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग को पेश करके गिरावट का पता लगाता है। मॉडल वॉचओएस 9 से लैस है, जिसमें लूनर और मेट्रोपॉलिटन जैसे नए और अधिक वॉच फेस, एक वर्कआउट ऐप, स्लीप स्टेज, अपनी तरह का पहला एएफआईबी हिस्ट्री फीचर और एक ऑल-न्यू मेडिसिन ऐप पेश किया गया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Apple Watch has reportedly spotted a woman’s pregnancy before any clinical test.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X