नया ऑफर, 100जीबी एक्स्ट्रा डाटा, जानिए कैसे और कहां

Written By:

आसुस इंडिया ने अपने यूज़र्स को लुभाने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। अब आसुस यूज़र्स अपने रिलायंस जियो सिम पर पूरे 100जीबी के एक्स्ट्रा डाटा का लाभ उठा पाएंगे।

लॉन्च हुआ Nubia M2, इसमें है खास डूअल कैमरा

नया ऑफर, 100जीबी एक्स्ट्रा डाटा, जानिए कैसे और कहां

आसुस का कहना है कि इस अतिरिक्त डाटा बेनिफिट की मदद से यूज़र्स को ब्राउज़िंग की अनलिमिटेड फ्रीडिंग मिलेगी। साथ ही यूज़र्स इस डाटा से कभी भी और कहीं कंटेंट का एक्सेस पा सकते हैं। इसके बाद यूज़र्स को डाटा की चिंता नहीं करनी होगी।

इस नए नोकिया 3310 की कीमत है 1.6 लाख रुपए

हालाँकि आसुस इंडिया और रिलायंस जियो की साझेदारी के इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूज़र्स को कुछ बाते इन ध्यान रखनी होंगी। चलिए जानते हैं क्या हैं ये बातें और कैसे यूज़र्स को मिलेगा 100जीबी का एक्स्ट्रा डाटा।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ध्यान रखने वाली बात

यदि आपको जियो का यह 100जीबी का एक्स्ट्रा डाटा चाहिए तो आपको ध्यान रखना है कि आप आसुस के उन्हीं स्मार्टफोन को खरीदें जिन पर यह ऑफर दिया गया है। इसके लिए आसुस ने तीन ग्रुप में स्मार्टफोन को बांटा है।

ग्रुप 1 स्मार्टफोन

सबसे पहले ग्रुप में आसुस के स्मार्टफोन Zenfone Selfie, Zenfone Max, Zenfone Live, Zenfone Go 4.5 LTE, Zenfone Go 5.0 LTE, Zenfone Go 5.5 LTE स्मार्टफोन शामिल हैं।

ग्रुप 2 स्मार्टफोन

आसुस स्मार्टफोन के दूसरे ग्रुप में शामिल हैं Zenfone 2, Zenfone 2 Laser, Zenfone 2 Laser 5.5, Zenfone 3S Max, Zenfone 3 Laser, Zenfone 3 Max 5.2, and Zenfone 3 Max 5.5 स्मार्टफोन।

ग्रुप 3 स्मार्टफोन

आसुस Zenfone Zoom, Zenfone 3 Deluxe, Zenfone 3 Ultra, Zenfone 3 5.2, and Zenfone 3 5.5 स्मार्टफोन तीसरे ग्रुप में आते हैं।

ग्रुप 1 फोन यूज़र्स को लाभ

यदि कोई यूज़र्स आसुस ग्रुप 1 में शामिल स्मार्टफोन को खरीदता है तो उसे 3जीबी का अतिरिक्त डाटा वाउचर मिलेगा। यानी कि यूज़र्स को हर रिचार्ज के साथ 3जीबी एक्स्ट्रा डाटा।

ग्रुप 2 फोन यूज़र्स को लाभ

यदि कोई यूज़र्स आसुस ग्रुप 2 में शामिल स्मार्टफोन को खरीदता है तो उसे 5जीबी का अतिरिक्त डाटा वाउचर मिलेगा। यानी कि यूज़र्स को हर रिचार्ज के साथ 5जीबी एक्स्ट्रा डाटा।

ग्रुप 3 फोन यूज़र्स को लाभ य

दि कोई यूज़र्स आसुस ग्रुप 3 में शामिल स्मार्टफोन को खरीदता है तो उसे 10जीबी का अतिरिक्त डाटा वाउचर मिलेगा। यानी कि यूज़र्स को हर रिचार्ज के साथ 10जीबी एक्स्ट्रा डाटा।

कैसे मिलेगा लाभ

अब जब यूज़र्स इनमें से कोई स्मार्टफोन खरीद ले तो इसके बाद जब भी यूज़र्स 309 रुपए या उससे अधिक का रिचार्ज कराएंगे तो उन्हें एक एक्स्ट्रा डाटा वाउचर मिलेगा। यह यूज़र्स को हर रिचार्ज के साथ मिलेगा।

10 रिचार्ज है सीमा

यूज़र्स स्मार्टफोन लेने के बाद 309 रुपए से ऊपर का कोई भी रिचार्ज करा सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि यह एक्स्ट्रा डाटा बेनिफिट केवल 10 रिचार्ज पर ही लागू है। इससे अधिक रिचार्ज पर नहीं।

16 जून के बाद खरीदने पर मिलेगा लाभ

इस पूरे ऑफर में जो एक और बात ध्यान रखने वाली है वो यह है कि आसुस और जियो का यह ऑफर तभी एक्स्ट्रा डाटा देगा जब यूज़र्स तीनों ग्रुप में दिए स्मार्टफोन में से किसी एक को 16 जून के बाद खरीदें। इससे पहले खरीदे गर फोन पर कोई अतिरिक्त लाभ नहीं है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Asus partners with Reliance Jio: Will offer 100GB data to customers. Read more, how and where you can get this offer, all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
दिवाली पर युसुफ पठान ने जवानों को खिलाई मिठाई, लोगों ने की तारीफ
दिवाली पर युसुफ पठान ने जवानों को खिलाई मिठाई, लोगों ने की तारीफ
Video: 78 ओवर में 4 रन भी नहीं बना पाई पाकिस्तानी टीम, खड़ा हुआ नया विवाद
Video: 78 ओवर में 4 रन भी नहीं बना पाई पाकिस्तानी टीम, खड़ा हुआ नया विवाद
Opinion Poll

Social Counting