Asus ROG Phone 5 जल्द होगा लॉन्च, 6000 mAh बैटरी और 16 GB RAM के साथ

|

Asos ROG Phone 5 को अब जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। इस फोन के लिए गेमर्स काफी टाइम से इंतजार कर रहे हैं। अब इस गेमिंग फोन को भी लॉन्च करने का वक्त आ गया है। एक टिप्सटर ने इस फोन की जानकारी दी है और बताया है कि मार्च में इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है। ताइवान का इस कंपनी Asus ने अपने इस गेमिंग फोन की कैटेगरी में पहले भी कई स्मार्टफोन को लॉन्च किया है और इस कैटेगरी की पांचवी सीरीज को लॉन्च किया जाना है।

 
Asus ROG Phone 5 जल्द होगा लॉन्च, 6000 mAh बैटरी और 16 GB RAM के साथ

गेमर्स के लिए खुशख़बरी

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने इस फोन के बारे में जानकारी दी है और इस फोन के कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा भी लॉन्च से पहले किया है। उन्होंने बताया कि लॉन्च की सटीक तारीख के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन इतना कंफर्म है कि इस फोन को मार्च में लॉन्च किया जाने वाला है।

यह भी पढ़ें:- Asus ROG Phone 3 को मिला Bypass Charging अपडेट, जानिए इसकी डीटेल्सयह भी पढ़ें:- Asus ROG Phone 3 को मिला Bypass Charging अपडेट, जानिए इसकी डीटेल्स

6000 एमएएच की बैटरी

मीडिया में इस फोन के बारे में आई पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक कुछ फीचर्स के बारे में हम आपको बताते हैं। इस फोन में कंपनी 6.78 इंच की एक बढ़िया और कई फीचर्स से लैस डिस्प्ले देने वाली है। इसके अलावा इस फोन में 6000 एमएएच की एक बैटरी भी कंपनी शामिल कर सकती है, जो यूज़र्स को ज्यादा देर तक बिना रूकावट के गेम खेलने में मदद करेगी।

16 जीबी रैम वाला गेमिंग फोन

इसके अलावा इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो इस फोन को एक अच्छा और स्ट्रांग पॉवर देगा। इस प्रोसेसर के साथ इस फोन में कंपनी 16 जीबी रैम देने जा रही है। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड सॉफ्टवेयर पर काम करने वाला है। इससे ही पता चलता है कि यह फोन गेमर्स के लिए कितना खास होने वाला है।

यह भी पढ़ें:- 2020 में भारत में पेश किए गए स्मार्टफोन्स के कुछ इनोवेटिव टेक्नोलॉजीयह भी पढ़ें:- 2020 में भारत में पेश किए गए स्मार्टफोन्स के कुछ इनोवेटिव टेक्नोलॉजी

कैमरा सेटअप भी होगा शानदार

Asos ROG Phone 5 एक स्पेशल गेमिंग फोन है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें कैमरा सेटअप खास नहीं होगा। Asos ROG Phone के सभी सीरीज के फोन में काफी शानदार कैमरा सेटअप को भी हमेशा शामिल किया गया है। लिहाजा, इसमें कोई शक नहीं है कि Asos ROG Phone 5 में भी एक बेहतरीन बैक और फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Asos ROG Phone 5 is now going to be launched soon. Gamers have been waiting for this phone for quite some time. Now the time has come to launch this gaming phone too. A tipster has given information about this phone and has told that this phone can be launched in March.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X