आसुस जेनबुक प्रो ux550ve लॉन्च, सबसे पतला और सबसे फ़ास्ट

By Agrahi
|

आसुस ने पिछले कुछ समय में न केवल शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं बल्कि कई लैपटॉप भी पेश किए हैं जो कि काफी अच्छे और आकर्षक डिज़ाइन के साथ आते हैं. ताईवानी कंपनी आसुस ने एक और नया लैपटॉप लॉन्च कर दिया है.

 

Xiaomi Mi Bluetooth बेसिक 2 स्पीकर लॉन्चXiaomi Mi Bluetooth बेसिक 2 स्पीकर लॉन्च

आसुस जेनबुक प्रो ux550ve लॉन्च, सबसे पतला और सबसे फ़ास्ट

आसुस Flip C101 लॉन्च करने के बाद अब कंपनी ने जेनबुक प्रो लाइटवेट लैपटॉप सीरीज में नया लैपटॉप लॉन्च किया है. इस लैपटॉप का नाम आसुस जेनबुक प्रो UX550VE है. यह आसुस लैपटॉप यूएस में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत $1699 यानी कि करीब 1,11,620 रुपए है.

आसुस जेनबुक प्रो ux550ve लॉन्च, सबसे पतला और सबसे फ़ास्ट

इसके अलावा कंपनी का कहना है कि यह सबसे फ़ास्ट, सबसे पतला और सबसे हल्का जेनबुक प्रो है. इस डिवाइस का भार 1.81किग्रा है.

लेटेस्ट जेनबुक के स्पेसिफिकेशन पर नज़र डालें तो इसमें 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है. इसमें 178 डिग्री वाइड एंगल व्यू टेक्नोलॉजी है. इसका डिस्प्ले पतले बेज़ल्स के साथ आता है जो इसे और अधिक आकर्षक बनाता है. इस लैपटॉप में 10-पॉइंट मल्टी टच इनपुट दिया गया है.

आसुस जेनबुक प्रो ux550ve लॉन्च, सबसे पतला और सबसे फ़ास्ट

इस लैपटॉप में कंपनी ने क्वाड कोर 2.8GHz इंटेल कोर i7-7700HQ प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 4जीबी की रैम दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इस लैपटॉप में Thunderbolt 3 USB Type-C ports और दो USB 3.1 Type-A ports, Bluetooth, और डूअल-बैंड Wi-Fi. इस लैपटॉप में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. साथ ही इस लैपटॉप में मिलेगा 0.3 मेगापिक्सल VGA वेबकैम भी.

इस लैपटॉप की बैटरी के बारे में बात करें तो कंपनी के अनुसार यह 49 मिनट में ही 60% चार्ज हो जाती है. यह लैपटॉप फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. इसकी बैटरी 14 घंटों का बैकअप सिंगल चार्ज में डिलीवर करने में सक्षम है.

 
Best Mobiles in India

English summary
Asus Zenbook Pro ux550ve, it is said to be the thinnest laptop. Read More detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X