Asus ZenFone Live L1 की बिक्री शुरू, 6700 रुपए कीमत

|

पॉपुलर ब्रांड आसुस के पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन Asus ZenFone Live L1 की बिक्री शुरू हो चुकी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में इसी महीने अनाउंस किया था। आसुस का ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड गो प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया गया है और ये गो एडिशन ओपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा।

 

आज 17 मई से इस फोन की बिक्री इंडोनेशिया में शुरू हो गई है। अभी तक इस फोन की कीमत सामने नहीं आई थी, लेकिन कंपनी ने 17 मई को इस फोन की कीमत से पर्दा उठा दिया है।

Asus ZenFone Live L1 की बिक्री शुरू, 6700 रुपए कीमत

आसुस ज़ेनफोन लाइव L1 की कीमत

इंडोनेशिया में आसुस ज़ेनफोन लाइव L1 के 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत IDR 1.4 मिलियन यानी करीब 6,700 रुपए होगी। इस फोन के 3GB रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत IDR 1.3 मिलियन यानी करीब 8,200 रुपए होगी। हालांकि अभी इस फोन के एंड्रॉइड गो वर्जन की कीमत सामने नहीं आई है। फिलहाल कंपनी की तरह से बाकी देशों में इस फोन की उपलब्धता और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

आसुस ज़ेनफोन लाइव L1 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आसुस ज़ेनफोन लाइव L1 5.5 इंच का फुल व्यू एचडी प्लस आईपीएस डिसप्ले दिया है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। कंपनी ने इस फोन को पतले बैजल के साथ पेश किया है। इस फोन के बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर होगा। कंपनी ने इस फोन को पिंक, ब्लैक, व्हाइट और ब्लू वेरिएंट लॉन्च किया है।

 

आसुस के इस एंड्रॉइड ओरियो गो एडिशन स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फ्रंट कैमरा की बात करें, तो ये 5 मेगापिक्सल का है। आसुस जेनफोन लाइव L1 एंड्रॉइड गो एडिशन स्मार्टफोन में 1 जीबी और 2 जीबी रैम के ऑप्शन होंगे।

इंटरनल स्टोरेज की बात करें, तो ये 16 जीबी का होगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। इस फोन में क्वाडकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर और एड्रेनो 308 जीपीयू चिपसेट दिया होगा।

आसुस का ये फोन एंड्रॉइड ऑरियो गो एडिशन के साथ ज़ेनयूआई 5.0 पर चलेगा। पावर बैकअप के लिए आसुस के इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी होगी। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें, तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ , माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, ओटीजी जैसे फीचर्स उपलब्ध होंगे।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Asus ZenFone Live L1 officially launched and price confirm in Indonesia.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X