CES 2018: आसुस ने लॉन्च किया Asus Zenfone Max Plus (M1) स्मार्टफोन

Written By:

पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आसुस ने सोमवार को CES 2018 में अपने पॉपुलर स्मार्टफोन Asus Zenfone Max Plus को लॉन्च कर दिया है। आसुस जेनफोन मैक्स प्लस (M1) स्मार्टफोन को 229 डॉलर यानी करीब 14,500 रुपए कीमत के साथ पेश किया गया है।

यूएस में ये फोन फरवरी महीने से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वहीं भारत में इस फोन की उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 3जीबी रैम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के जरिए आसूस ने अपनी मैक्स सीरिज का और विस्तार कर दिया है।

CES 2018: आसुस ने लॉन्च किया Asus Zenfone Max Plus (M1) स्मार्टफोन

आसुस जेनफोन मैक्स प्लस स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट Azure Silver और Deepsea Black में पेश किया गया है। फोन में 5.7-इंच की आईपीएस फुल एचडी प्लस डिसप्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2160 पिक्सल है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में मीडियाटेक MT6750T प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन में एंड्राइड नॉगट 7.0 पर रन करता है।

200 रुपए से भी कम में मिलेगा डेटा, अनलिमिटेड कॉल और SMS

आसुस के इस फोन को रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें 2GB रैम के साथ 16GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। वहीं 3GB रैम वाला वेरिएंट 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

229 डॉलर यानी करीब 14,500 रुपए कीमत इस फोन के 3जीबी रैम वेरिएंट की है। इंटरनल स्टोरेज बढ़ाने के लिए फोन में 256GB के माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

सेकेंड्स में डाउनलोड होंगे Youtube वीडियो, ट्राई करें ये ट्रिक

आसुस जेनफोन मैक्स प्लस (M1) फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है, जो 16+8MP कैमरा के साथ आता है। वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले आसुस के स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4130mAh की बैटरी भी दी गई है।

English summary
Asus Revealed its latest smartphone Asus ZenFone Max Plus (M1) Price in CES 2018. Mored etail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
दिल्ली के  बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
दिल्ली के बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot