499 रुपए में श्याओमी रेड्मी नोट 4..?

Written By:

श्याओमी एक बेहद पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड है, खासकर भारत की बात करें तो श्याओमी स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। श्याओमी के हाल ही में लॉन्च हुए रेड्मी नोट 4 स्मार्टफोन ने काफी लोगों का ध्यान पानी ओर आकर्षित किया है।

रेड्मी नोट 4 की डिमांड देखें तो यह फोन सेल शुरू होने के चंद मिनटों में बिक जाता है। यानी कि फोन की डिमांड अभी तक तो काफी ही है। रेड्मी नोट 4 फीचर्स के मामले में शानदार है। फोन अच्छी परफॉरमेंस देता है और इसके साथ ही यह फोन आपकी जेब पर भारी भी नहीं पड़ता है।

499 रुपए में श्याओमी रेड्मी नोट 4..?

बजट सेगमेंट में मौजूद यह फोन एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यदि आप नया फोन चाहते हैं और अपनी जेब ज्यादा जोर नहीं देना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए सही है।

कहते हैं न ज्यादा पॉपुलर होना भी कई बार मुश्किलें खड़ी कर देता है, ऐसा ही कुछ यहां भी है। खैर रेड्मी नोट 4 को कुछ नहीं हुआ है। लेकिन फोन की हाई डिमांड के चलते फोन के नाम पर कई वेबसाइट्स यूज़र्स का फायदा उठा रही हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

499 रुपए में रेड्मी नोट 4

दरअसल हाल ही में एक पर रेड्मी नोट 4 को स्पॉट किया गया है। इस साईट पर रेड्मी नोट 4 का 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4जीबी रैम वैरिएंट 499 रुपए में बेचा जा रहा है। जी हां! सही सुना आपने। इस वेबसाईट का नाम mi-offers.com है।

फेक है वेबसाइट

इससे पहले की आप इस ऑफर को सुन कर वेबसाईट की ओर दौडें, आपको बता दें कि यह फेक वेबसाईट है। इसलिए बेहतर होगा कि आप इसके झांसे में न पड़ें। इस साईट से फोन खरीदने की गलती न करें।

अमेज़न लोगो के साथ रेड्मी नोट 4

इसकी एक और खास बात है कि यह अमेज़न के लोगो के साथ दिखाया जा रहा है। जबकि आपको बता दें कि श्याओमी रेड्मी नोट 4 फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव है। ऐसे झांसों से बच के रहने में ही फायदा है।

क्या करें?

जब भी ऐसे कोई ऑफर्स आप देखें, तो वेबसाइट के बारे में थोड़ी जानकारी ले लें। कई बार यह वेबसाइट केवल यूज़र्स का फायदा उठाने के लिए बनाई जाती हैं। यह सब स्कैम है, कुछ भी ऑनलाइन ऑर्डर करने से पहले पूरी बात जान लें।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Beware: Xiaomi Redmi Note 4 for Rs. 499 is a hoax. Do not fall for this eye catching offer. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting