BGMI लवर्स के लिए खुशखबरी, भारत में जल्द हो सकती है वापसी: मैक्सटर्न

|

Google Play Store और App Store से BGMI को अचानक हटाए गए दो सप्ताह से अधिक समय हो गया है। कई प्रभावशाली लोग सुझाव दे रहे है कि प्रशंसक आशावादी रहे और खेल की वापसी की प्रतीक्षा करें।

 

BGMI Ban in India: गेमिंग कंपनियां लगा रही है सरकार के सामने अनब्लॉक की गुहारBGMI Ban in India: गेमिंग कंपनियां लगा रही है सरकार के सामने अनब्लॉक की गुहार

BGMI लवर्स के लिए खुशखबरी, भारत में जल्द हो सकती है वापसी: मैक्सटर्न

नई स्पॉटलाइट मैक्सटर्न से है क्योंकि उन्होंने दावा किया था कि BGMI के जल्द ही वापस आने की एक उच्च संभावना है! हालाँकि, किया गया ट्वीट पूरी योजना पर व्यक्तिगत रूप से लिया जा सकता है। हम आने वाले हफ्तों में BGMI की स्थिति पर स्पष्टता की उम्मीद करते है।

आखिरकार Spider-Man Remastered PC ने दी भारत में दस्तक, गेमिंग लवर्स बोले क्या बवाल है!आखिरकार Spider-Man Remastered PC ने दी भारत में दस्तक, गेमिंग लवर्स बोले क्या बवाल है!

कौन है मैक्सटर्न ?

अनजान लोगों के लिए बता दें मैक्सटर्न भारतीय गेमिंग समुदाय में प्रसिद्ध YouTubers और प्रभावशाली लोगों में से एक है। सरकार गेम के प्रतिबंध या वर्चुअल स्टोरफ्रंट से हटाने पर कोई आधिकारिक घोषणा जारी नहीं की है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट बताती है।

मैक्सटर्न ने ट्वीट किया

टीम गॉडलाइक के कंटेंट क्रिएटर मैक्सटर्न ने ट्वीट किया है कि उनके करीबी सूत्रों के अनुसार BGMI के जल्द ही वापस आने की संभावना है। 28 जुलाई 2022 को बिना किसी पूर्व सूचना के BGMI को ऐप स्टोर से हटा लिया गया था। लेकिन, Google के एक प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने सरकार के आदेश के बाद ऐप को हटा दिया है और कार्रवाई करने से पहले उन्होंने डेवलपर को सूचित कर दिया है। प्रारंभ में, क्राफ्टन के बयान में उल्लेख किया गया था कि वे सभी नियमों का पालन कर रहे थे और सभी भारतीय कानूनों का अनुपालन कर रहे थे और आगे भी आवश्यक का पालन जारी रखने का वादा किया था।

BGMI की जगह लेने आ रहा है ये गेम, ऐसे करें प्री-रजिस्टरBGMI की जगह लेने आ रहा है ये गेम, ऐसे करें प्री-रजिस्टर

स्काईस्पोर्ट्स के CEO: 100% वापस आएगा BGMI

कंटेंट क्रिएटर ने गेम की वापसी का आश्वासन तो दिया है लेकिन कोई खास तारीख नहीं दी है। स्काईस्पोर्ट्स के सीईओ, शिवा नंदी ने कहा कि BGMI का प्रतिबंध अस्थायी है और 100% वापस आ जाएगा क्योंकि टिकटोक कथित तौर पर देश में वापसी करने के लिए तैयार है।

शिवा ने यह भी उल्लेख किया कि BGMI का निलंबन 5 महीने से चल रहा था और यह एक सहज कदम नहीं था। उनके बयान के अनुसार, सरकार द्वारा खेल को हटाने के लिए कदम उठाने से पहले क्राफ्टन को एक अंतरिम आदेश भेजा गया था। प्रशंसकों को कुछ और दिन इंतजार करना होगा और खेल के आने को लेकर आशावादी बने रहना होगा।

 

ऑनलाइन गेम्स को लेकर सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला , लग सकता है 440 Watt का झटकाऑनलाइन गेम्स को लेकर सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला , लग सकता है 440 Watt का झटका

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
BGMI India Unban; Battlegrounds Mobile India Will Be Back Soon After Banned, Says Maxtern: It's been more than two weeks since BGMI was abruptly removed from the Google Play Store and App Store. Several influential people are suggesting that fans be optimistic and wait for the game to return. The new spotlight is from Maxturn as they claimed that BGMI has a high probability of coming back soon!

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X