क्या भारत में एक बार फिर दस्तक देने वाला है TikTok और BGMI? जानिए क्या है सच्चाई

|

भारत में लंबे समय से टिकटॉक ( TikTok ) पर प्रतिबंध लगा हुआ है, लेकिन सूत्रों की माने तो शॉर्ट-वीडियो ऐप भारत में वापस आने वाला है । कुछ महीने पहले, TikTok के स्वामित्व वाली कंपनी Byetdance भारत में TikTok को बहाल करने के लिए मुंबई की एक कंपनी के साथ बातचीत कर रही थी।

 

जानिए कहां से आता है Google बाबा के पास हर सवाल का जवाबजानिए कहां से आता है Google बाबा के पास हर सवाल का जवाब

क्या भारत में एक बार फिर दस्तक देने वाला है TikTok और BGMI?

यहां जानें किस बैंक की कितनी है डेली ट्रांजेक्शन लिमिटयहां जानें किस बैंक की कितनी है डेली ट्रांजेक्शन लिमिट

अब भारत में एक प्रमुख निर्यात और स्काईस्पोर्ट्स गेमिंग उद्यम के सीईओ ने पुष्टि की है कि शॉर्ट-वीडियो ऐप वास्तव में भारत वापस आ रहा है। याद करने के लिए, टिकटॉक ( TikTok ) जिसका भारत में सबसे बड़ा उपयोगकर्ता आधार था, को भारत सरकार द्वारा 2020 में प्रतिबंधित कर दिया गया था। टिक्कॉक ( TikTok ) के साथ, 58 अन्य ऐप को भी राष्ट्रीय सुरक्षा कारणों से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

स्ट्रॉबेरी मून और थंडर मून के बाद दिखेगा सुपरमून, होगी उल्का की बौछारस्ट्रॉबेरी मून और थंडर मून के बाद दिखेगा सुपरमून, होगी उल्का की बौछार

जल्द वापसी करेगा BGMI और TikTok : स्काईस्पोर्ट्स सीईओ

स्काईस्पोर्ट्स के सीईओ शिवा नंदी ( Skyesports CEO Shiva Nandy ) ने कहा कि टिकटॉक ( TikTok ) जल्द ही भारत लौट आएगा। "सूत्रों के अनुसार, TikTok वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उस स्थिति में, BGMI 100% वापस हो जाएगा। उम्मीद है, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो जल्द ही आजादी मिल जाएगी! शिव नंदी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बयान में कहा।

BGMI की जगह लेने आ रहा है ये गेम, ऐसे करें प्री-रजिस्टरBGMI की जगह लेने आ रहा है ये गेम, ऐसे करें प्री-रजिस्टर

क्या भारत में एक बार फिर दस्तक देने वाला है TikTok और BGMI?

BGMI प्रतिबंध के बारे में नंदी ने कहा कि यह अचानक तय नहीं हुआ था, सरकार लगभग 5 महीने से प्रतिबंध पर विचार कर रही थी। "यह एक तत्काल कार्रवाई नहीं थी। दरअसल, प्ले स्टोर से गेम को हटाने के एक हफ्ते पहले सरकार की ओर से क्राफ्टन मुख्यालय को एक अंतरिम नोटिस भेजा गया था।

क्या भारत में एक बार फिर दस्तक देने वाला है TikTok और BGMI?

Skyesports CEO ने BGMI Ban को लेकर खोले कुछ राज, Fans हुए हैरानSkyesports CEO ने BGMI Ban को लेकर खोले कुछ राज, Fans हुए हैरान

क्या Hirandandani Group के साथ मिलकर वापसी करेगा TikTok?

अब तक न तो क्राफ्टन और न ही भारत सरकार ने BGMI के भारत में वापसी करने की खबर की पुष्टि की है।
इससे पहले जून में, ET की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Bytedance भारत में वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म को बहाल करने के लिए हीरानंदानी ग्रुप के साथ बातचीत कर रही थी।

यह देश करता है 7G और 8G इंटरनेट का अंधाधुंध इस्तेमालयह देश करता है 7G और 8G इंटरनेट का अंधाधुंध इस्तेमाल

कौन है Hirandandani Group?

हीरानंदानी ग्रुप मुंबई, बैंगलोर और चेन्नई में परियोजनाओं के साथ भारत में सबसे बड़े रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक है। रियल एस्टेट की दिग्गज कंपनी Yotta Infrastructure Solutions के तहत डेटा सेंटर संचालन भी चलाती है और उसने हाल ही में एक प्रौद्योगिकी-आधारित उपभोक्ता सेवा शाखा-Tez प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च किया है। की ETरिपोर्ट के मुताबिक, दोनों कंपनियों के बीच बातचीत अभी 'Exploratory Stage' में है।

Instagram Story पर कैसे Add करें अपना पसंदीदा SongInstagram Story पर कैसे Add करें अपना पसंदीदा Song

 
Best Mobiles in India

English summary
Skysports CEO Shiva Nandy said that TikTok will return to India soon. “As per sources, TikTok is all set to make a comeback. In that case, BGMI will be 100% refunded. Hopefully, if all goes well, freedom will come soon! Shiv Nandi said in a statement on his Instagram Stories. Regarding the BGMI ban, Nandi said it was not fixed suddenly.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X