Subscribe to Gizbot

65 रुपए में महीने भर की वैलिडिटी के साथ एयरटेल ने लॉन्च किए डेटा प्लान

Written By:

अगर आप भारती एयरटेल यूजर हैं, तो खुश हो जाइए क्योंकि कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए लंबी वैलिडिटी के साथ किफायती प्लान पेश किया है। कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 65 रुपए में 1 जीबी 3G/2G डेटा स्पीड प्लान लॉन्च किया है, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा।

इसके अलावा कंपनी ने 2 जीबी डेटा टैरिफ प्लान भी लॉन्च किया है, जो 2G नेटवर्क स्पीड पर आएगा। ये प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। जिसकी कीमत 98 रुपए है। बता दें कि ये प्रीपेड प्लान कंपनी ने अपने खास यूजर्स के लिए पेश किए हैं।

65 रुपए में महीने भर की वैलिडिटी के साथ एयरटेल ने लॉन्च किए डेटा प्लान

बता दें कि इसके पहले एयरटेल 49 रुपए में 1 जीबी डेटा प्लान भी पेश कर चुकी है, लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 2 दिनों की थी। इस बार कंपनी ने पिछली बार की तरह अपने चीप और बेस्ट टैरिफ प्लान की वैलिडिटी बढ़ाई है।

ये प्लान कंपनी ने उन यूजर्स को ध्यान रखकर पेश किया है, जो इंटरनेट के लिए मोबाइल डेटा पर निर्भर नहीं रहते हैं। इसके अलावा एयरटेल ने ऐड ऑन प्लान भी पेश किए हैं, जो 49 रुपए, 98 रुपए और 193 रुपए में आते हैं।

इन एड ऑन प्लान की बात करें, तो इनमें यूजर्स को 1 जीबी डेटा मिलेगा और इसकी वैलिडिटी आपके नंबर पर उस समय मौजूद प्लान की वैलिडिटी पर निर्भर होगी। एयरटेल का 49 रुपए का प्लान 1 जीबी डेटा के साथ आता है वहीं, 193 रुपए का प्लान हर रोज 1 जीबी डेटा लिमिट के साथ आता है।

बता दें कि एयरटेल ने वोल्ट बीटा प्रोग्राम पेश किया है, जिसमें एयरटेल अपने यूजर्स को 30 जीबी फ्री डेटा दे रही है। ये डेटा यूजर्स को 10 जीबी की तीन किस्तों में मिलेगा। इस बीटा प्रोग्राम में कंपनी कोई टेक्नोलॉजी या सर्विस लॉन्च करने से पहले अपने यूजर्स को टेस्टिंग के लिए पेश करती है।

एयरटेल के वोल्ट बीटा प्रोग्राम में यूजर्स को 30 जीबी डेटा मिलेगा, जो 10 जीबी की तीन किस्तों में मिलेगा। इसमें पहला 10 जीबी डाउनलोडिंग और वोल्ट स्विच इनेबल करने में मिलेगा। अगला 10GB चौथे हफ्ते में फीडबैक देने के लिए मिलेगा। आखिरी 10GB आठवें हफ्ते में मिलेगा।

English summary
Bharti Airtel has started offering 1GB of 3G/2G data at just Rs 65 for select prepaid users.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot