बाइट क्लब दिल्‍ली में ऑनलाइन देगा दाल मखनी और मलाइ पनीर

By Rahul
|

ऑनलाइन रेस्तरां 'बाइट क्लब' ने सोमवार को नई दिल्ली में अपनी सेवा शुरू कर दी है। कंपनी मेथी मलाई पनीर, दाल तड़का-तवा पराठा और चिकेन सेसार सलाद जैसे व्यंजन उपलब्ध करेगी। ये सब 100-300 रुपये प्रति व्यक्ति की दर से न्यूनतम 100 रुपये डिलीवरी शुल्क के साथ उपलब्ध होंगे।

पढ़ें: अगर जॉम्बीज आप पर हमला कर दें तो इन 10 तरीकों से आप बच सकते हैं

बाइट क्लब दिल्‍ली में ऑनलाइन देगा दाल मखनी और मलाइ पनीर

 

कंपनी की स्थापना तीन इंजीनियरों प्रतीक अग्रवाल, औशिम कृष्णा और सिद्धार्थ शर्मा ने की है। इस लांचिंग की लंबे समय से प्रतीक्षा थी, क्योंकि दिल्ली में गुणवत्तापूर्ण व्यंजन के कद्रदानों की कमी नहीं है।

पढ़ें: बॉलीवुड में चढ़ा डबस्मैश खुमार, सलमान से लेकर ह्यूग जैकमैन ने बनाया वीडियो

बाइट क्लब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रतीक अग्रवाल ने एक बयान में कहा, "यह लांचिंग भोजन की मेज पर उच्च गुणवत्तापूर्ण भोजन को सरलतम तरीके से पेश करने के हमारे लक्ष्य के अनुरूप है। हम हर भारतीय की इस समस्या का समाधान करना चाहते हैं। बाइट क्लब एक रेस्तरां के साथ-साथ टिफिन सेवा भी उपलब्ध कराती है।

पढ़ें: क्‍यों खरीदें कम बजट और ढेर सारे फीचरों वाला हुवावे ऑनर 4C स्‍मार्टफोन

बाइट क्लब दिल्‍ली में ऑनलाइन देगा दाल मखनी और मलाइ पनीर

कंपनी अपने एक साल में ग्राहकों को दो हजार से अधिक ग्राहकों को 25 हजार से अधिक खाना उपलब्ध करा चुकी है। कंपनी चार से छह महीने के भीतर पूरे दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कारोबार का विस्तार करना चाहती है।

बाइट क्लब से अपना मनपसंद खाना आनॅलाइन एप द्वारा भी मंगाया जा सकता है इसके लिए गूगल प्‍ले और एपल एप स्‍टोर से बाइट क्‍लब एप डाउनलोड कर सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
After tasting success in solving the million dollar question of ‘what's for lunch or dinner today' for professionals and families in Gurgaon, Bite Club, a virtual restaurant, launched its operations in the capital on Monday.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X