Blinkit इन शहरों में करेगी iPhone 14 की डिलीवरी, बस कुछ ही मिनटों में फोन आपके घर

|

प्रोडक्ट डिलीवरी फर्म Blinkit अब आईफोन 14 देने के लिए यूनिकॉर्न के साथ साझेदारी की है. ई-कॉमर्स फर्म ने शुक्रवार को ऐप्पल रीसैलर यूनिकॉर्न के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की. हालांकि, iPhone 14 की डिलीवरी फिलहाल दिल्ली और मुंबई तक ही सीमित रहेगी. भारत में, नई लॉन्च की गई iPhone 14 और iPhone 14 Plus को छोड़कर, Apple Watch Series 8 और Apple Watch SE की बिक्री शुरू हो गई है, जबकि प्रोडक्ट्स 9 सितंबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध थे.ऐप्पल के लेटेस्ट आईफोन लाइनअप की घोषणा 7 सितंबर को 'फार आउट' इवेंट में की गई थी.

 
बस कुछ ही मिनटों में Blinkit इन शहरों में करेगी iPhone 14  की डिलीवरी

शुक्रवार को ट्विटर के जरिए एक आधिकारिक घोषणा में, ब्लिंकिट ने यूजर्स को बताया कि उसने आईफोन 14 मॉडल देने के लिए ऐप्पल रीसैलर Unicorn के साथ साझेदारी की है. ट्वीट के मुताबिक, आईफोन के ये मॉडल फिलहाल दो शहरों में डिलीवर किए जा रहे हैं, जिसमें दिल्ली और मुंबई शामिल हैं.

ब्लिंकिट के फाउंडर ने दी जानकारी

ब्लिंकिट के फाउंडर अलबिंदर ढींडसा के दावा करते हुए बताया कि, कंपनी कस्टमर्स के पास iPhone 14 मॉडल मिनटों में पहुंचाएगी. यूजर्स को इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आईओएस और एंड्रॉइड पर ब्लिंकिट के लेटेस्ट वर्जन को अपडेट करना होगा.

IPhone 14 मॉडल और एक्सेसरीज की डिलीवरी का समय यूनिकॉर्न स्टोर टाइमिंग तक सीमित रहेगा. ऐप की तरफ से बताया गया है कि आईफोन 14 प्लस मॉडल 7 अक्टूबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. जबकि Apple ने iPhone 14 की शुरुआती कीमत Rs. 79,900, और iPhone 14 Plus की शुरुआती कीमत 89,900 में उपलब्ध होगा.

बस कुछ ही मिनटों में Blinkit इन शहरों में करेगी iPhone 14  की डिलीवरी

ज़ोमैटो ने ग्रोफर्स को खरीदा

ब्लिंकिट, जिसे पहले ग्रोफर्स (Grofers) के नाम से जाना जाता था, जिसे ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमैटो ने इस साल जून में 4,450 करोड़ में खरीद लिया. इस बीच, Apple ने iPhone 14 सीरीज़ - iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max , Apple Watch Series 8 और Apple Watch SE को 7 सितंबर को लॉन्च किया था. इस दौरान Apple ने आईफोन 14 प्लस को छोड़कर लॉन्च किए गए नए प्रोडक्ट की बिक्री 16 सितंबर से शुरू कर दी है. अब आप प्रोडक्ट डिलीवरी फर्म के साथ iPhone के नए प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं.

 
Best Mobiles in India

English summary
Blinkit founder Albinder Dhindsa claimed that the company will deliver the iPhone 14 model to the customers within minutes. Users will need to update to the latest version of Blinkit on iOS and Android to take advantage of this feature.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X