ब्लू ओरिजिन ने स्पेस टूरिज्म रॉकेट पर सीट के लिए टिकट बुकिंग का टीजर रिलीज किया

By Gizbot Bureau
|

अमेजॅन और एयरोस्पेस कंपनी ब्लू ओरिजिन के संस्थापक जेफ बेजोस ने अपने अंतरिक्ष पर्यटन रॉकेट, न्यू शेपर्ड पर पहली सीटों के लिए टिकट काटते हुए एक वीडियो ट्वीट किया।वीडियो में 14 अप्रैल को ब्लू ओरिजिन की 15 वीं न्यू शेपर्ड परीक्षण उड़ान के ठीक बाद टेक्सास रेगिस्तान के माध्यम से काउबॉय टोपी पहने और इलेक्ट्रिक रिवियन ट्रक चलाते हुए बेजोस को दिखाया गया है।

 

ब्लू ओरिजिन ने स्पेस टूरिज्म रॉकेट पर सीट के लिए टिकट बुकिंग का टीजर रिलीज किया

ठीक है यहाँ हम चलते हैं" ट्रक चलाते हुए बेजोस ने कहा। "दोस्तों, यह कितना रोमांचक है, सी मेन" उन्होंने कहा, क्योंकि वह पैराशूट के नीचे क्रू कैप्सूल का निरीक्षण करने के लिए ट्रक से बाहर निकला था।

एयरोस्पेस कंपनी ने एक ट्वीट में वीडियो के साथ साझा किया, "आप न्यूशेपयार्ड पर बहुत पहले सीट खरीद सकते हैं। ब्लू ऑरिजन डॉट कॉम पर डिटेल्स देखें।

14 अप्रैल को, ब्लू ओरिजिन ने कंपनी के पुन प्रयोज्य सबऑर्बिटल रॉकेट न्यू शेपर्ड की 15 वीं अनकैप्ड परीक्षण उड़ान के दौरान 'एस्ट्रोनॉट रिहर्सल' किया, जिसे एनएस 15 करार दिया गया।

न्यू शेपर्ड की आखिरी बिना परीक्षण वाली उड़ान 'अंतरिक्ष यात्रियों के लिए उड़ान भरने से पहले वाहन और संचालन के लिए एक सत्यापन कदम था' ब्लू ओरिजिन ने उस समय कहा, सूक्ष्म संकेत छोड़ते हुए कि इसकी अगली उड़ान में अंतरिक्ष यात्री शामिल हो सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Jeff Bezos, founder of Amazon and aerospace company Blue Origin, tweeted a video teasing tickets for first seats on its space tourism rocket New Shepard.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X