बोल्ट ऑडियो ने लॉन्च किए पहले वुडन इयरफोन, जानें इनकी कीमत व खासियत

|

हैडफोन बनाने वाली कंपनी Boult Audio ने शुक्रवार को वायर्ड हैडफोन लॉन्च कर दिए हैं। इन इयरफोन की खासियत ये है कि ये लकड़ी से तैयार किए गए हैं।

कंपनी ने इन इयरफोन को Basswoods नाम दिया है। कंपनी ने इन हैडफोन को एचडी इन इयर हैडफोन कैटेगिरी में पेश किया है। अगर आप इन वुडन इयरफोन को खऱीदने का सोच रहे हैं, तो कीमत के बारे में जानना चाहते होंगे।

बोल्ट ऑडियो ने लॉन्च किए पहले वुडन इयरफोन, जानें इनकी कीमत व खासियत

बेसवुड ईयरफोन की कीमत और उपलब्धता-
 

बेसवुड ईयरफोन की कीमत और उपलब्धता-

बोल्ट ऑडियो ने इन बेसवुड ईयरफोन को 599 रुपए में पेश किया है। फिलहाल कंपनी ने इन ईयरफोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इस प्राइस कैटेगिरी में ये ईयरफोन अन्य ब्रांड के ईयरफोन को कॉम्पिटीशन दे सकते हैं।

रेड ओक लकड़ी से तैयार हुए हैं बेसवुड ईयरफोन-

रेड ओक लकड़ी से तैयार हुए हैं बेसवुड ईयरफोन-

599 रुपए में आने वाले बेसवुड इयरफोन में लकड़ी के बड की दोनों तरफ एल्यूमिनियम मिश्र धातु (Aluminium alloy) के दो कैप हैं। इनसे वुड को कवर किया गया है। इन ईयरफोन में रेड ओक (Red Oak) नामक लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है। इस लकड़ी के जरिए इन ईयरफोन को ऑर्गेनिक ऑडियो टेक्सचर देते हैं।

कानों के लिए आरामदायक-

कानों के लिए आरामदायक-

न सिर्फ लुक बल्कि कंपनी ने बेसवुड ईयरफोन को कानों के लिए आरामदायक डिजाइन के अनुसार डिजाइन किया है। कंपनी का कहना है कि इन्हें यूजर्स के कान में आसानी से फिट हो जाने के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये ईयरफोन डीप बेस 3डी एकोस्टिक ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं। ये ईयरफोन बिल्ट इन माइक्रोफोन और कंट्रोल बटन के साथ आते हैं, जिसके जरिए यूजर्स कॉल पिक करने और म्यूजिक प्ले, पॉज और ट्रेक स्किप करने जैसे काम कर सकते हैं।

9.2mm Neodymium एचडी एकोस्टिक ड्राइवर्स के साथ तैयार-
 

9.2mm Neodymium एचडी एकोस्टिक ड्राइवर्स के साथ तैयार-

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो कंपनी ने बेसवुड ईयरटफोन को 9.2mm Neodymium एचडी एकोस्टिक ड्राइवर्स के साथ बनाया गया है, जो 8-25000Hz फ्रेक्वेंसी रेंज के साथ आते हैं और इनकी सेंसिविटी रेटिंग 122±3dB है। 24Db नॉयज आइसोलेशन में ये इन ईयरफोन को 9 Ohms रेटिंग मिली है।

How to check your city pollution Level ? GIZBOT HINDI
एंड्रॉइड, रिम, विंडोज और आईओएस सपोर्ट-

एंड्रॉइड, रिम, विंडोज और आईओएस सपोर्ट-

बेसवुड ईयरफोन के खास फीचर की बात करें, तो ये नॉजय कैंसिलेशन फीचर के साथ आते हैं और एंड्रॉइड, रिम, विंडोज और आईओएस को सपोर्ट करते हैं। ये ईयरफोन रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च किए गए हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Basswoods earphones come in Aluminium alloy and Red Oak wood build that features an organic audio texture.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X