Subscribe to Gizbot

39 रुपए में आ गया सबसे धांसू प्लान, होंगी अनलिमिटेड बातें

Written By:

नेशनल टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए एंट्री लेवल टैरिफ प्लान लॉन्च किया है।

बीएसएनएल ने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 39 रुपए का टैरिफ प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेंगे।

इस प्लान की खास बात ये है कि यूजर्स इस प्लान में रोमिंग कॉल्स का फायदा भी ले सकते हैं।

39 रुपए में आ गया सबसे धांसू प्लान, होंगी अनलिमिटेड बातें

कंपनी अपने इस प्लान के जरिए दिल्ली और मुंबई सर्किल में भी अपनी सर्विस देना चाहती है, जहां एमटीएनएल टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइड कर रही है।

बीएसएनएल का 39 रुपए का टैरिफ वाउचर प्रीपेड यूजर्स के लिए है। बता दें कि बीएसएनएल के ज्यादातर टैरिफ प्लान मुंबई और दिल्ली में टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइड नहीं करते हैं।

पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी एमटीएनएल उस मुंबई और दिल्ली में टेलीकॉम सेवाएं देती है। ऐसे में कंपनी का 39 रुपए का टैरिफ वाउचर प्रमोशनल प्लान है।

39 रुपए के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलते हैं, जिसमें मुंबई और दिल्ली सर्किल में भी कॉल किया जा सकता है।

इस प्लान में यूजर्स को 10 रुपए का टॉक टाइम भी मिलता है। केरल सर्किल में कंपनी ने इस प्लान को 41 रुपए में पेश किया है।

कंपनी ने बताया कि 39 रुपए के प्लान का फायदा 186 रुपए, 446 रुपए, 485 रुपए, 666 रुपए, 949 रुपए और 999 रुपए के टैरिफ प्लान के साथ लिया जा सकता है।

ये सभी बीएसएनएल प्लान पहले से ही रोमिंग में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आते हैं, लेकिन इन प्लान पर दिल्ली और मुंबई में फ्री रोमिंग कॉल नहीं मिलते थे।

39 रुपए के टैरिफ प्लान से रिचार्ज के जरिए इन सर्किल में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा लिया जा सकता है।

English summary
Bharat Sanchar Nigam Ltd has introduced a new entry-level special voucher of Rs 39 that offers free roaming voice calls to any network in Delhi and Mumbai.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot