Subscribe to Gizbot

191 रुपए में ये कंपनी दे रही है 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Written By:

प्रायवेट सेक्टर की टेलीकॉम कंपनियां अपने उपभोक्ता को बनाए रखने और नए उपभोक्ता को जोड़ने के लिए हर रोज नए प्लान पेश कर रही हैं और पुराने प्लान्स को रिवाइज कर रही हैं। टेलीकॉम सेक्टर की डेटा वॉर में पहले पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड पिछड़ती दिख रही थी।

अब ये कंपनी अपने टैरिफ प्लान से सभी कंपनियों को टक्कर दे रही है। बीएसएनएल ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए 191 रुपए का स्पेशल टैरिफ वाउचर पेश किया है। ये टैरिफ प्लान सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

191 रुपए में ये कंपनी दे रही है 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

रिलायंस जियो और भारती एयरटेल को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने पिछले कुछ समय में शानदार और किफायती प्लान पेश किए हैं। अब एक बार फिर बीएसएनएल ने अपने 199 रुपए के टैरिफ प्लान से डेटा वॉर शुरू कर दी है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

बीएसएनएल का 191 रुपए का प्लान-

बीएसएनएल के 191 रुपए के प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए अनलिमिडेट डेटा मिलेगा। यूजर को रोज 1जीबी डेटा 4जी स्पीड पर मिलेगा। रोज की 1जीबी डेटा स्पीड खत्म होने के बाद 80 Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल, एसटीडी) मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को फ्री रोमिंग कॉल नहीं मिलेंगे। साथ ही कुल 300 फ्री लोकल एसएमएस मिलेंग। नेशनल एसएमएस भेजने पर पैसे चार्ज किए जाएंगे। कंपनी ने ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया है।

Asus ZenFone AR : ये है स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी का भविष्य
लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए ऑफर-

लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए ऑफर-

बता दें कि बीएसएनएल का 191 रुपए का ऑफर लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए पेश किया गया है। ये ऑफर 10 जनवरी 2018 से 9 अप्रैल 2018 तक सिर्फ 90 दिनों के लिए वैलिड है। फिलहाल कंपनी ने इस प्लान को तेलंगाना सर्किल के लिए पेश किया गया है।

187 रुपए का प्लान-

इस प्लान के अलावा बीएसएनएल 187 रुपए का प्लान पेश कर चुका है, जिसमें यूजर्स को 28जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। ये प्लान 28 दिनों वैद्यता के साथ आता है।

459 और 551 रुपए के प्लान-

वहीं अगर आप रोजाना 1जीबी डेटा ज्यादा दिनों की वैलिडिटी के साथ लेना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको बीएसएनएल के 459 और 551 रुपए के प्लान को चुनना होगा। 459 रुपए के प्लान हर रोज 1जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे, लेकिन इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की जगह 71 दिनों की होगी। वहीं, 551 रुपए की प्लान की बात करें, तो ये प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा और इसमें यूजर को हर रोज 5जीबी डेटा मिलेगा। हालांकि ये प्लान सिर्फ इंटरनेट डेटा के लिए पेश किया गया है और इसमें कॉलिंग और एसएमएस नहीं प्राप्त होंगे।

एयरटेल और आइडिया भी देती हैं 28जीबी डेटा-

हाल ही में टेलीकॉम कंपनी आइडिया ने भी अपने यूजर्स के लिए 199 रुपए के टैरिफ प्लान में 28 दिनों के लिए 28जीबी डेटा देने का ऐलान किया है। आइडिया और बीएसएनएल के अलावा एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स को 199 रुपए में 28 दिनों के लिए 28 जीबी डेटा ऑफर करती है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
BSNL company ne 191 rs ka Prepaid Tariff Plan launch kiya hai jisme users ko 28 dino ke liye 28GB data With Unlimited Data aur Calling milegi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot