बीएसएनएल के नए प्लान का धमाल, 'दिल खोल के बोल' और 'नहले पे देहला'

By Agrahi
|

अनलिमिटेड डाटा के साथ बीएसएनएल ने एसटीवी333 प्लान यूज़र्स के लिए भी पेश किया है। इन प्लान में यूज़र्स को 3जीबी डाटा प्रतिदिन के हिसाब से दिया जाएगा। बता दें कि इन प्लान को लेने की डेट केवल तीन दिनों तक हो जो कि आज 17 मई से लेकर 19 मई तक है।

 
बीएसएनएल के नए प्लान 'दिल खोल के बोल' और 'नहले पे देहला'

इसके साथ ही अपने यूज़र्स के दो और कॉलिंग और डाटा ऑफर भी लेकर आया है। यह नया प्लान एसटीवी 349 और एसटीवी 395 है। इन्हें कंपनी ने दिल खोल के बोल और नहले पे देहला नाम दिया है। दोनों में ही अलग अलग सुविधाएं हैं।

बीएसएनएल अपने वर्ल्ड टेलीकम्यूनिकेशन और इनफार्मेशन सोसाइटी डे प्रमोशनल ऑफर के चलते यह प्लान ऑफर कर रही है।

एसटीवी 333

एसटीवी 333

बीएसएनएल तीन दिनों के अपने नए और पुराने प्रीपेड एसटीवी-333 प्लान ग्राहकों को दे रही है। यानी कि यदि आप हाल फिलहाल में बीएसएनएल के नए ग्राहक बने हैं और एसटीवी 333 प्लान यूज़र हैं तो आप को यह प्लान मिल सकता है।

क्या है ऑफर में!

क्या है ऑफर में!

एसटीवी 333 प्लान जो कि 'ट्रिपल ऐस' है, के तहत दिए जा रहे है इस ऑफर में अनलिमिटेड डट मिलेगा। जिसमें यूज़र्स हर दिन 3जीबी/दिन डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

एसटीवी-349
 

एसटीवी-349

दिल खोल के बोल यानी एसटीवी-349 प्लान में यूज़र्स को 2जीबी डाटा मिलेगा। यह डाटा 28 दिनों के लिए वैलिड होगा। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी मिलेंगी।

एसटीवी-395

एसटीवी-395

नहले पे देहला एसटीवी-395 प्लान में यूजर्स को 2जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके साथ ही 3000 फ्री मिनट्स दिए जाएंगे, जिसका लाभ यूज़र्स बीएसएनएल टू बीएसएनएल कॉलिंग में उठा सकते हैं।

केवल तीन दिन के लिए है ऑफर

केवल तीन दिन के लिए है ऑफर

इसके चलते जो भी प्लान कंपनी दे रही है वह केवल तीन दिनों के लिए हैं। यानी कि इन तीन दिनों के अंदर ही यूज़र्स को यह प्लान लेने होंगे। यह तीन आज 17 मई से शुरू होते हैं और 19 मई को पूरे होंगे। यानी कि इसके बाद यूज़र्स इन प्लान को नहीं ले पाएंगे।

 
Best Mobiles in India

English summary
BSNL users can now enjoy Free data and unlimited calling with the new STV-333. Know whats more in this plan all in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X