Subscribe to Gizbot

BSNL के 399 और 799 रुपए के प्लान पर मिलेगा और भी फायदा

Written By:

दमदार कमबैक के साथ सभी टेलीकॉम कंपनियों के बीच बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने खुद को साबित किया है। कंपनी ने प्रीपेड और टैरिफ प्लान से लेकर पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी शानदार प्लान पेश किए हैं।

अब कंपनी ने अपने 399 रुपए और 799 रुपए के पोस्टपेड प्लान को और भी फायदेमंद बना दिया है। कंपनी ने इन दोनों प्लान को घर वापसी प्लान के नाम से पेश किया था। अब कंपनी ने इन प्लान को रिवाइज कर इनमें आउट गोइंग रोमिंग फ्री का फायदा भी दे दिया है।

BSNL के 399 और 799 रुपए के प्लान पर मिलेगा और भी फायदा

बीएसएनएल ने 399 रुपए और 799 रुपए के घर वापसी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी लैंडलाइन नंबर पर पेश की है। इसके अलावा इन दोनों प्लान्स पर डेटा बैनेफिट भी मिलता है। 399 रुपए का पोस्टपेड प्लान कुल 30 जीबी डेटा के साथ आता है।

वहीं 799 रुपए का प्लान 60 जीबी डेटा के साथ आता है। दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉल मिलते हैं जो अब रोमिंग में भी उपलब्ध हैं।

5GB व 7GB डेटा रोजाना वाले प्रीपेड प्लान लॉन्च

इन प्लान का एक माइनस पॉइंट ये है कि ये एसएमएस बैनेफिट के साथ नहीं आते हैं। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी एक बार फिर रिवाइज कर इन प्लान पर एसएमएस बैनेफिट भी दे सकती है।

हालांकि अभी बीएसएनएल के जिस प्लान पर डेटा, कॉलिंग और एसएमएस का भी फायदा मिल रहा है वह 1,125 रुपए का प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 250 एसएमएस मिलेंगे।

एंड्रॉयड फोन पर डेटा और पैसे बचाने के लिए 3 तरीके

अपग्रेड के बाद 399 रुपए और 799 रुपए के घर वापसी प्लान कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हो चुके हैं।

कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि दोनों ही प्लान पहले भी आउट गोइंग रोमिंग कॉल्स के साथ आते थे, हालांकि किसी गलती के चलते कंपनी की वेबसाइट पर इन फायदों के साथ ये प्लान लिस्ट नहीं किया गया था, जिसे अपडेट के बाद ठीक कर दिया गया है।

English summary
After launching the affordable Rs 399 Ghar Wapsi postpaid plan, the company has now made a slight revision to the same plan, along with the premium Rs 799 postpaid plan.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot