सिर्फ 290 रुपए में खरीदिए सैमसंग गैलेक्सी J3 pro

By Neha
|

सैमसंग गैलेक्स J3 pro को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था। अब इस फोन को आप सिर्फ 290 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं है, तो आपको बता देते हैं कि फ्लिपकार्ट सेल पर ये फोन उपलब्ध है। इस फोन पर फ्लिपकार्ट काफी बड़ा एक्सचेंज ऑफर दे रहा है।

 
सिर्फ 290 रुपए में खरीदिए सैमसंग गैलेक्सी J3 pro

सैमसंग ने अपना स्मार्टफोन गैलेक्सी J3 pro लॉन्च के साथ ही यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। अब इस फोन को फ्लिपकार्ट सेल पर अबेलेवल है और 290 रुपए में खरीदा जा सकता है। हालांकि फोन की कीमत यहां 7990 रुपए ही है, लेकिन इसके साथ कंपनी 7500 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है।

सिर्फ 290 रुपए में खरीदिए सैमसंग गैलेक्सी J3 pro

पढ़ें- प्लेस्टोर पर स्नैपडील ऐप 5 करोड़ बार डाउनलोड

इस एक्सचेंज ऑफर में अगर आप पुराना सैमसंग जे3 प्रो देकर नया जे3 लेते हैं, तो आपको 7,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है और इस फोन को आप 290 रुपये में आप खरीद हो सकते हैं। इसके अलावा एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 200 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट हर फोन के लिए अलग डिस्काउंट ऑफर दे रही है कंपनी की तरफ से इसकी डिस्काउंट लिस्ट जारी कर दी गई है।

पढ़ें- पढ़ना चाहती हैं बॉयफ्रेंड की व्हाट्सएप चैट, तो ये ट्रिक है आपके लिए

इस ऑफर के अलावा यहां आपको इस स्मार्टफोन के कलर वैरिएंट भी मिल रहे हैं। इस फोन में 2,600एमएएच की बैटरी दी गई है और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 8-मेगापिक्सल का रियर ऑटो-फोक्स कैमरा दिया गया है। सैमसंग जे3 प्रो में यूडीएस मोड दिया गया हैं। यूडीएस की मदद से यूजर्स को 50 फीसदी तक मोबाइल डेटा की बचत हो सकती है। यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है। इसकी इंटरनल मैमोरी 16GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
samsung galaxy J3 pro is available on flipkart website in 290 rupees. flipkart giving huge discount offer on mobile phones.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X