5000mAh बैटरी औsर मजबूत बिल्ट, इसके नहीं टिकेगा कोई स्मार्टफोन

By Agrahi
|

AT ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. पहले से ज्यादा मजबूत और रगेड यह फोन बेहद शानदार बिल्ट के साथ आता है. यह स्मार्टफोन किसी भी तरह की कंडीशन को झेल सकता है. इस स्मार्टफोन कंपनी ने CAT S41 स्मार्टफोन नाम दिया है. यह फोन न केवल दमदार डिजाईन बल्कि काफी अच्छे फीचर्स के साथ भी आता है.

 

जानिए कैसा दिखता है दुनिया का पहला 5G Smartphoneजानिए कैसा दिखता है दुनिया का पहला 5G Smartphone

5000mAh बैटरी औsर मजबूत बिल्ट, इसके नहीं टिकेगा कोई स्मार्टफोन

CAT S41 के डिस्प्ले के नीचे फिजिकल बटन दिए गए हैं. यह नेविगेशन के लिए है. इस फोन में वॉल्यूम रोककर और पॉवर बटन के अलावा प्रोग्रामेबल के भी है, जो की टॉर्च, कैमरा, पुश टू टॉक के लिए इस्तेमाल किए जा सकते हैं.

डूअल कैमरा के साथ Gionee F6L TENNA पर हुआ लिस्टडूअल कैमरा के साथ Gionee F6L TENNA पर हुआ लिस्ट

CAT के इस स्मार्टफोन S41 में 5 इंच का फुल एचडी स्क्रीन है, इस स्क्रीन पर गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. यह एक बेहद ही रगेड डिवाइस है जो की उन लोगों के लिए खास बनाया गया है जो बाहर ग्लव्स या गीले हाथों से काम करते हैं.

5000mAh बैटरी औsर मजबूत बिल्ट, इसके नहीं टिकेगा कोई स्मार्टफोन

फोन की पॉवर है इसका हेलिओ P20 SoC , जिसके साथ फोन में 3जीबी की रैम दी गई है. इस फोन में 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. CAT S41 में 13मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो की PDAF और LED फ़्लैश के साथ आता है. इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है.

फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी 5000mAh की बैटरी, इस फोन का बैटरी शेयर यूज़र को एनी डिवाइस चार्ज करने की सुविधा भी देता है. इसमें मीडियाटेक पंप एक्सप्रेस 2.0 फ़ास्ट चार्जिंग है. इसमें आपको माइक्रोयूएसबी स्लॉट, नैनो सिम स्लॉट और 3.5mm ऑडियो जैक भी मिलता है.

फोन की कीमत कंपनी ने $449 रुपए रखी है. यह कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, अमेज़न और eBay पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

 
Best Mobiles in India

English summary
CAT S41 smartphone launched with rugged design and 5000mAh battery. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X