जिंदा होते हुए भी सोशल नेटवर्किंग साइटों ने इन हस्‍तियों को मार डाला

|

सोशल नटवर्किंग साइटों में चर्चित अभिनेता कादर खान के निधन को लेकर फैली अफवाहों से उनके परिवार को काफी पेरशानी हुई है 77 वर्षीय अभिनेता ने सभी लोगों से अपील की है वे इस तरह की अफवाहें न उडा़एं और जिसने भी ये अफवाह उड़ाई है उसे वो बंद कर दें। उन्होंने कहा कि एक दिन तो सब को जाना है और मैं आप सबकी दुआएं लेकर जाऊंगा, अभी मैं पूरी तरह ठीक हूं। लेकिन दोस्‍तों ऐसी पहली बार नहीं हुआ है जब किसी चर्चित हस्‍ती को लेकर इस तरह की अफवाह उड़ाई गई है। इससे पहले में लता मंगेशकर, रजनीकांत और दिलीप कुमार को लेकर कई अफवाहें उड़ाई गईं हैं।

 
जिंदा होते हुए भी सोशल नेटवर्किंग साइटों ने इन हस्‍तियों को मार डाला

लता मंगेशकर
भारत की सबसे लोकप्रिय और स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर भी ऐसी अफवाहों का शिकार हो चुकीं हैं। जब ट्विटर पर उनकी मौत को लेकर कई तरह कर अफवाहें ट्विट की जा रहीं थी। लेकिन उसके बाद उन्‍होंने खुद एक ट्विट किया जिसमें उन्‍होंने ट्विटर पर एक ट्विट करके लोगों से अपील की कि वे ऐसी अफवाहों पर भरोसा न करें और वे कुशल हैं।


रजनीकांत

रजिकांत जो न सिर्फ भारत साउथ के मशहूर अभिनेता है बल्‍कि उनके फैन परी दुनियां में हैं, पिछले साल उनके निधन को लेकर सोशल नटवर्किग साइटों में झूंटी अफवाह उड़ाई गई थी। जिसे खुद रजनीकांत ने मीडिया के सामने आकर रोका था।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X