इस IT कंपनी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की 1 करोड़ की BMW कार

|

Kissflow Gift 1 Crores BMW कार: पुराने और भरोसेमंद कर्मचारियों को उनकी निष्ठा और कड़ी मेहनत के लिए जिन कंपनियों के लिए वे काम करते हैं, उन्हें पुरस्कृत करना एक प्रवृत्ति है जिसने हाल के दिनों में बहुत लोकप्रियता देखी है। प्रसिद्ध व्यवसायी सावजी ढोलकिया के स्वामित्व वाले हरि कृष्णा एक्सपोर्ट्स के कर्मचारियों और BhartPe ने अपने कर्मचारियों को लग्जरी कारों और स्पोर्ट्स बाइक से पुरस्कृत करने के बाद, सूची में एक नया नाम किसफ्लो (Kissflow) का भी जुड़ गया है। तो आइए जानते है इस खबर के बारे में डिटेल्स में।

 
इस IT कंपनी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की 1 करोड़ की BMW कार

चेन्नई आधारित Kissflow कंपनी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की 1 करोड़ की BMW कार

चेन्नई स्थित वर्कफ़्लो सॉफ़्टवेयर फर्म कंपनी किसफ़्लो (Kissflow) ने हाल ही में कंपनी के साथ उनके लंबे जुड़ाव के लिए पुरस्कार के रूप में अपने पांच कर्मचारियों को करीब 1 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू कार (BMW Cars) गिफ्ट के तौर पर दी हैं।

Kissflow के पांच कर्मचारियों को BMW कार सौंपने का समारोह कंपनी के फ्लैगशिप 'नो-कोड' वर्क मैनेजमेंट प्रोडक्ट की दसवीं वर्षगांठ के समारोह के दौरान हुआ। सभी पांचों कर्मचारियों को BMW 530D Sedan गिफ्ट की गई, जिनकी कीमत करीब 80 लाख रुपये है।

BMW कार सेडान की ब्लू और ब्लैक कलर की यूनिट्स को कंपनी के संस्थापक सुरेश संबंधम (Suresh Sambandam) द्वारा कर्मचारियों को सौंपा गया।

Kissflow कंपनी के संस्थापक द्वारा कर्मचारियों को BMW कार गिफ्ट करते दौरान का वीडियो

अवॉर्ड सेरेमनी चेन्नई में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के लॉन में आयोजित की गई थी, जहां कंपनी के संस्थापक द्वारा कंपनी के पांच वरिष्ठ अधिकारियों को कारों की डिलीवरी की गई। संस्थापक के साथ कर्मचारियों के दोपहर के भोजन के दौरान वरिष्ठ अधिकारियों को कारों के साथ गिफ्ट करने की घोषणा ने सब को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि ऐसी बहुत कम ही कम्पनियाँ हैं जो अपने कर्मचारियों को इतने महंगे गिफ्ट देती है और BMW कार गिफ्ट करना एक बहुत बात है।

इस IT कंपनी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की 1 करोड़ की BMW कार

Kissflow कंपनी के बारे में

यदि हम Kissflow कंपनी की बात करें, तो यह एक कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी है जिसकी स्थापना साल 2012 में की गई थी और इसका मुख्यालय चेन्नई, तमिल नाडु में हैं। जबकि फाउंडर का नाम सुरेश संबंधम है। लिंक्डइन के अनुसार किसफ्लो कंपनी की साइज 200 से 250 कर्मचारियों की है।

Best Mobiles in India

English summary
Chennai Based IT Company Kissflow Gift 1 Crore BMW Cars To Employee

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X