Kissflow के बाद अब Ideas2IT ने 100 एम्प्लॉयीज को गिफ्ट की करीब 15 करोड़ की कारें

|

इन दिनों तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में IT कंपनियों ने एक नया ट्रेंड शुरू किया है और भी कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि अपने कर्मचारियों को करोड़ों रुपये की कारें गिफ्ट करने का। चेन्नई की कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी Kissflow के बाद अब एक चेन्नई बेस्ड IT कंपनी Ideas2IT ने अपने 100 कर्मचारियों को उनके निरंतर समर्थन और कंपनी की सफलता और विकास में बेहतरीन योगदान के लिए मारुति सुजुकी की कारें गिफ्ट के तौर पर दी हैं।

 
Kissflow के बाद अब Ideas2IT ने 100 एम्प्लॉयीज को गिफ्ट की करीब 15 करोड़ की कारें

चेन्नई बेस्ड IT कंपनी Ideas2IT ने अपने 100 एम्प्लॉयीज को गिफ्ट 15 करोड़ रुपये की मारुति सुजुकी की 100 कारें

जी हाँ, Ideas2IT, एक आईटी फर्म है जिन्होंने अपने 100 सबसे लॉयल और मेहनती कर्मचारियों को मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कारें गिफ्ट में दी हैं जिसकी कुल लागत करीब 15 करोड़ रुपये है।

क्या कहा कंपनी ने

Ideas2IT कंपनी के मार्केटिंग हेड हरि सुब्रमण्यम (Hari Subramanyam) ने मीडिया से बात करते हुए है कहा "हम अपने 100 कर्मचारियों को 100 कारें गिफ्ट में दे रहे हैं, जो 10 से अधिक वर्षों से हमारा हिस्सा रहे हैं। हमारे पास 500 कर्मचारियों की स्ट्रेंथ है। हमारी अवधारणा कर्मचारियों को प्राप्त धन को वापस करने की है।"

वहीं Ideas2IT के फाउंडर तथा अध्यक्ष मुरली विवेकानंदन (Murli Vivekanandan) ने भी बात करते हुए बताया कि एम्प्लॉयीज ने कंपनी को बेहतर बनाने के लिए बेहद कड़े प्रयास किए हैं और कंपनी उन्हें कार नहीं दे रही है, बल्कि उन्होंने इसे अपनी मेहनत से कमाया है, जो इन्हें मिल रहा है।"

विवेकानंदन ने आगे यह भी कहा कि कंपनी की ग्रोथ इन्हीं एम्प्लॉयीज के कारण ही हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि Ideas2IT निकट भविष्य में इस तरह के और पहल शुरू करने पर काम कर रही है।

Kissflow के बाद अब Ideas2IT ने 100 एम्प्लॉयीज को गिफ्ट की करीब 15 करोड़ की कारें

बीतें दिनों Kissflow ने गिफ्ट की थीं 5 BMW कारें

गौरतलब हो कि कुछ दिनों पहले ही चेन्नई की एक अन्य कंप्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी किसफ्लो (Kissflow) ने भी अपने पांच वरिष्ठ कर्मचारियों को गिफ्ट के रूप में करीब 1-1 करोड़ रुपये की लक्जरी बीएमडब्ल्यू कारों (BMW Car) दी थी। और अब किसफ़्लो के बाद आइडियाज2आईटी ने भी यह कदम उठाया और अपने कर्मचारियों को एप्रिशिएट करते हुए करीब 15 करोड़ रुपये की गाड़ियां गिफ्ट में दी हैं।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Chennai Based IT Firm Ideas2IT Gifted 100 Maruti Suzuki Cars To Employees

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X