iPhone X का सबसे सस्ता चाइनीज वर्जन लॉन्च, कीमत कई गुना कम

Written By:

ऐपल आईफोन एक्स के लिए प्री-आर्डर शुरू होने है, कई मार्केट में इस स्मार्टफोन की दस्तक को अब कुछ ही बाकी है. इससे पहले कि यह स्मार्टफोन कोई खरीदे, चाइना की एक स्मार्टफोन कंपनी ने इसका क्लोन लॉन्च कर दिया है. यह नया आईफोन एक्स वर्जन बेहद सस्ता है और यह एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

iPhone X का सबसे सस्ता चाइनीज वर्जन लॉन्च, कीमत कई गुना कम

चाइना की स्मार्टफोन कंपनी Hotwav सिंबल 3 कंपनी ने एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो कि बिलकुल आईफोन एक्स जैसा दिखता है. इसके स्क्रीन बेज़ल ब्लैक की बजे वाइट कलर में हैं.

Hotwav S3 स्मार्टफोन को Engadget पर स्पॉट किया गया था. इस आईफोन के क्लोन में 6 इंच की स्क्रीन है और यह 1440*720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है. इस फोन में चार कैमरा दिए गए हैं. जिनमें दो फ्रंट कैमरा और दो रियर कैमरा शामिल हैं.

आईफोन एक्स क्लोन होने के अलावा इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात है कि यह एंड्रायड 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो कि गूगल का लेटेस्ट है. इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6739 चिपसेट या फिर MT6592 चिपसेट दिया जा सकता है. इस फोन की रैम एक बड़ी निराशा है, यह फोन केवल 2जीबी रैम के साथ आता है, वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी 16जीबी की है.

अन्य स्पेक्स की बात करें तो इसमें 2900mAh बैटरी है, यह फोन डूअल LTE सपोर्ट करता है. इस फोन की कीमत फिलहाल सामने नहीं आई है, हालांकि यह माना जा रहा है कि यह फोन आईफोन एक्स से बेहद सस्ता होगा.



English summary
Chinese version of iPhone X Hotwav Symbol 3 launched. REad more about the device in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting